सांसद आवास के बाहर ठेकेदार को घायल कर लूटाः लाखों के जेवरों सहित चोर गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। भारतीय जनता पार्टी के सांसद मुकेश राजपूत के आवास के बाहर दबंगों ने ठेकेदार गौरव गंगवार की पिटाई कर उनके साथ लूटपाट भी की। कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला चिलांका निवासी गौरव गंगवार पुत्र जगमोहन ने 10-12 हमलावरों के विरुद्ध लूटपाट व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर कोतवाली फर्रुखाबाद में दी है। तहरीर के मुताबिक गौरव के पिता ग्राम मंगलपुर के प्रधान हैं।

गांव के विकास कार्य में बाधा डालने को को लेकर गौरव का मंगलीपुर निवासी राजीव लोधी पुत्र सूबेदार से विवाद हो गया था। गौरव को समझौता कराने समझौता करने के लिए भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के ठंडी सड़क स्थित आवास पर बुलाया गया। गौरव सुबह 8 बजे ही सांसद के आवास पर पहुंच गए। वहां राजीव भी अपने काफी समर्थकों के साथ पहुंचे भीड़ अधिक होने के कारण पंचायत नहीं हो सकी। दोपहर को गौरव पानी पीने के लिए सांसद के आवास के बाहर निकला।

उसी समय घात लगाए मौजूद 10-12 युवकों ने धारदार हथियार से गौरव पर हमला कर दिया। गौरव की पिटाई के दौरान उनका पर्स व 2 तोला वजनी सोने की जंजीर लूटी गई। पर्स में ढाई हजार रुपए थे गौरव पर हमला होने के बाद राजीव में फोन पर समर्थकों को को जानकारी दी। हमले के कारण सांसद के आवास के बाहर अफरा-तफरी मच गई। घटना को देखने व जानकारी के लिए काफी भीड़ लग गई। उस समय सांसद मुकेश राजपूत आवास में ही मौजूद थे।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल गौरव का लोहिया अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया हमले में गौरव की आंख के पास काफी चोट लगी। गौरव के भाई मंगल गंगवार एडवोकेट भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के व्यापार संगठन के जिला उपाध्यक्ष है।

मंगल गंगवार ने बताया कि भाई गौरव ठेकेदारी करता है राजीव लोधी राजपूत सांसद का नजदीकी हैं रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इंस्पेक्टर को तहरीर दी है उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करने का वादा किया है। हमले गौरव की आंख के पास दो घाव गहरे घाव हो गए।

शातिर चोर लाखों के जेवरात सहित गिरफ्तार

कोतवाली कायमगंज पुलिस ने व्यापारी प्रहलाद नारायण अग्रवाल के यहां चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दो शातिर चोरों को लाखों के जेवरात सहित गिरफ्तार किया है। कोतवाली कायमगंज के प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने कायमगंज ट्रांसपोर्ट चौराहा निवासी धर्मेंद्र कोरी पुत्र लक्ष्मण एवं रामकुमार उर्फ नारद पुत्र सोनेलाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया इंस्पेक्टर श्री शर्मा ने मीडिया को बताया इन्हीं शातिर चोरों ने 10 जून की रात में कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा निवासी प्रहलाद नारायण अग्रवाल के यहां लाखों के जेवरातों की चोरी की थी। मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक अजीत शर्मा द्वारा की जा रही थी।

इंस्पेक्टर जय प्रकाश शर्मा उपनिरीक्षक अजीत शर्मा ने उपनिरीक्षक श्वेता शर्मा व सिपाही धर्मेंद्र व सूरज के सहयोग से शातिर चोर धर्मेंद व रामकुमार को गिरफ्तार किया जिनके पास लाखों रुपए कीमती जेवरात भी बरामद हुए।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें