सांसद के आवास में ठेकेदार पर हमला करने वाले शिक्षक को पुलिस ने पीटकर किया बंद

 

फर्रूखाबाद। भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के आवास में गुंडागर्दी करने वाले शिक्षक राजीव कुमार राजपूत को पुलिस ने कडा सबक दिया है। शिक्षक को सरेआम पीटने के बाद हवालात में बंद किया गया। मालुम हो कि सांसद के आवास पर सुबह करीब 9 बजे कोतवाली कायमगंज के ग्राम मंगलीपुर निवासी राजीव राजपूत पुत्र सूवेदार एवं गौरव गंगवार पुत्र जगमोहन के बीच विवाद की पंचायत थी। सांसद मुकेश राजपूत विवाद को निपटाने का प्रयास कर रहे थे। उसी दौरान राजीव को अचानक तैस आ गया। उसने गौरव के चेहरे पर दनादन थप्पड मारे। यह देखकर सांसद व वहां मौजूद लोग भौचक्के रह गये। सांसद ने तुरंत ही इंस्पेक्टर को फोन लगाया। इंस्पेक्टर संतोष कुमार मिश्रा उसी इलाके में बैंक चेक कर रहे थे। वह तुरंत ही सांसद के आवास पर पहुंचे। सांसद ने इंस्पेक्टर को घटना की जानकारी दी।

इंस्पेक्टर के इशारे पर सांसद वहां से ऊपर आवास चले गये। तभी पुलिस ने सांसद के आवास पर गुंडई करने वाले राजीव की पिटाई की। पुलिस राजीव व गौरव को कोतवाली ले गई। कोतवाली में पीडित गौरव के सामने भी राजीव की पिटाई की गई और हवालात में बंद कर दिया गया। पुलिस हिरासत में राजीव ने बताया कि मै थाना मऊदरवाजा के ग्राम टिकुरियन नगला स्थित कल्याण शिक्षण संस्थान इंटर कालेज में अंशकालिक सहायक अध्यापक हूँ। सांसद मुकेश राजपूत के यहां आना जाना है। राजीव ने बताया कि मेरी पैरवी में सांसद एवं पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत के परिवार से कोई भी नही आया। राजीव ने बताया कि मेरा गौरव से विवाद चल रहा है। मेरे पिता की ग्राम पपडी में सिंह नर्सरी है।

4 जून को सडक मरम्मत के लिये मिट्टी की खुदाई को लेकर प्रधान जगमोहन से मेरे छोटे भाई प्रदीप कुमार से कहासुनी हो गई थी। तभी प्रधान ने अपने पुत्रों गौरव व सौरभ को बुला लिया। जिन्होने भाई पर बंदूक की बट से हमला किया और भाई को मोबाइल फोन भी लूट ले गये थे। प्रदीप ने अपराध संख्या 189/2019 धारा 147, 323, 504, 506 के तहत प्रधान व उनके दोनों बेटों व साथी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 7 जून को गौरव व उसके 4 साथियों ने भाई प्रदीप को तमंचा व बंदूक से धमकाया था।

शिकायत करने पर डायल 100 ने मामले की जांच पडताल की और पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी थी। इन मामलों में पुलिस ने प्रधान व उनके पुत्रों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नही की। मंगल गंगवार एडवोकेट गौरव का चचेरा भाई है। राजीव ने बताया कि पंचायत के लिये सांसद ने फोन कर आज सुबह बुलाया था। इंस्पेक्टर संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सांसद के आवास पर गौरव गंगवार के थप्पड मारने वाले राजीव राजपूत को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि मारपीट की घटना सांसद के सामने ही उनके आवास की है। गौरव ने 10-12 व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर सोने की चैन व रूपये लूटने की झूठी शिकायत की है।

 

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*

अन्य खबरें