आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






शिक्षक नेता की पुत्री ने गोली मारकर दे दी जानः हादसे में वृद्ध की मौत

फर्रुखाबाद। शिक्षक नेता की पुत्री शालिनी यादव ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शालिनी कोतवाली फतेहगढ़ जेएनवी रोड गैस एजेंसी के निकट रहने वाले प्रदीप यादव की 26 वर्ष पुत्री थी। बताया जाता है के घरेलू कलह के कारण शालिनी ने बीती रात घर में ही पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। नजदीक से घातक गोली लगने से शालिनी की तुरंत ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। बताया गया कि शालिनी गजराज सिंह डिग्री कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। प्रदीप यादव ब्लॉक बढपुर में एबीआरसी पद पर तैनात है।

छात्रा की कनपटी में बुलट निकला

शिक्षक नेता प्रदीप कुमार यादव ने पुलिस को सूचना दी कि बीती रात करीब 2 बजे 19 वर्षीय पुत्री शालिनी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। डा0 नीरज चौहान ने शालिनी के शव का पोस्टमार्टम किया। शालिनी की कनपटी के अंदर 32 बोर का बुलट निकला।

हादसे में अधेड़ की मौत

थाना कमालगंज के ग्राम धीरज पुर निवासी 65 वर्षीय विशनू दयाल प्रजापति की हादसे में मौत हो गई। विष्णु दयाल बीती शाम पैदल सामान खरीदने का कडहर बाजार जा रहे थे रास्ते में टेंपो की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लोहिया अस्पताल से रेफर कराकर कानपुर ले जाया जा रहा था। रास्ते में मौत हो जाने पर विशनू को उनके बेटे प्रदीप ने रात 10.45 बजे लोहिया अस्पताल पहुंचाया। उधर ग्रामीणों ने दुर्घटना करने वाले टेंपो को कब्जे में ले लिया।