हादसे में बाइक सवार युवक की मौत से कोहराम मचा

कमालगंज फर्रुखाबाद। हादसे में युवक कृष्णकांत वर्मा की मौत हो जाने से कोहराम मच गया। कृष्णकांत थाना कमालगंज के ग्राम कतरौली पट्टी निवासी भारत सिंह का 28 वर्षीय पुत्र था। कृष्णकांत बीते दिन थाना जहानगंज के ग्राम अहमदगंज में वुआ श्रीदेवी के बेटे के तिलक समारोह में शामिल होने गया था। आज कृष्णकांत टेंट के सामान को ट्रैक्टर में लदवा कर रसीद कोल्ड स्टोरेज के निकट टेंट हाउस पर उतरवा था।

टेंट हाउस के निकट बोरिंग वाली मशीन वाले ट्रैक्टर को बैक किया जा रहा था। बैंक होते समय ट्रैक्टर के पाइप लोहे के खंभे से टकरा गए जिससे बोरिंग मशीन कृष्णकांत के ऊपर जा गिरी। गंभीर घायल कृष्णकांत को एंबुलेंस से सीएचसी कमालगंज ले जाया गया। डॉक्टर ने कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि कृष्णकांत की बाइक पर दो और युवक सवार थे एक युवक को भी चोट लगी है जबकि दूसरा बाल-बाल बच गया।

कृष्णकांत की मौत पर उसकी पत्नी दुर्गा मां गुड्डी देवी एवं एकमात्र बहन पूजा आदि परिवार की महिलाएं बिलखती रहे कृष्णकांत अपने बाप का एकमात्र पुत्र था उसकी 2 वर्ष की बेटी अनुजा एवं 8 माह की पुत्री नन्ही है पुलिस ने कृष्णकांत के शव को लोहिया अस्पताल भेज दिया।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें