लव जिहाद के चक्कर में युवती घर से चली गई : ससुर पर दामाद को गायब करने का आरोप

 

फर्रूखाबाद। ग्रजूऐट युवती हिना खन्ना लव जिहाद के चक्कर में फंस जाने के कारण घर वालों को चकमा देकर चली गई। हिना नगर के मोहल्ला बूरा वाली गली निवासी स्व0 ज्ञानचन्द्र की 23 वर्षीय पुत्री है। हिना 5 जुलाई को सुबह 10 बजे घर से चली गई। वापस न आने पर उसे तलाश किया गया। कोई पता न चलने पर मां शशि खन्ना ने आज कोतवाली में बेटी की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई। बताया गया कि हिना ने सुबह घर पर नाश्ता बनाकर परिजनों को खिलाया और स्वंय खाया। वह घर से आधार कार्ड लेकर सेठ गली जाकर बैंक एकाउंट से लिंक कराने की बात कहकर गई थी।

काफी देर तक वापस न लौटने पर हिना से उसकी छोटी बहन व मां ने फोन मिलाया। तो हिना ने फोन उठाने के बजाय काटती रही। बाद में हिना ने मां बहन के नम्बरों को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया और 4 बजे उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। बताया गया कि हिना का आगरा के किसी अल्पसंख्यक युवक से फोन पर अक्सर बातचीत होती थी। मां ने युवक को गलत बताकर हिना से फोन करने से मना भी किया था। लेकिन वह युवक से निरंतर सम्पर्क बनाये रही। परिजनों का अनुमान है कि हिना उसी युवक से मिलने गई है। परिजनों ने हिना के मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाकर उसका शीघ्र ही पता लगाने की मांग की है।

ससुर पर दामाद को गायब करने का आरोप

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम बागलकूला सुधीर के कारखाने में रहने वाले रामराज का 19 वर्षीय पुत्र साजन रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। रामराज ने आज कोतवाली में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रामराज ने बताया कि बेटे का 9 मई को ही थाना राजेपुर के ग्राम अहलामई निवासी कन्हईलाल की पुत्री से विवाह हुआ था। कन्हईलाल ने 24 जून को फोन करके साजन से उसके 2 फोटो मंगवाये थे। साजन सुबह 9 बजे साइकिल से फोटो देने गया। एक घंटे बाद मैने कन्हई से साजन के आने की बात पूछी तो कन्हई ने बताया कि मै पांचालघाट पर हूँ।

हमसे बात न करो। 20 मिनट बाद जब पुनः फोन किया तब कन्हईलाल ने बताय कि हम दावत खा रहे है। साजन के वापस न लौटने पर मैने पांचालघाट जाकर तलाश किया तो घाट के किनारे साजन की साइकिल व उसके कपडे मिले। रामराज ने आरोप लगाया कि साजन को उसके ससुर ने ही गायब किया है। साजन की पत्नी मेरे घर पर है। मेरी शिकायत पर पुलिस ने कन्हईलाल को हिरासत में ले लिया था और उसे बीते दिन ही छोड दिया। मै बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाना चाहता था। पुलिस ने दबाब डालकर गुमशुदगी की सूचना दर्ज करा दी।

लावारिस बालक मिला

कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस को लोहिया अस्पताल में करीब 8 वर्षीय लावारिस बालक मिला। जो बोल नही पाता है। मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत होता है। पुलिस ने बालक की फोटो वायरल की है। यदि किसी व्यक्ति को बालक के बारे में जानकारी हो तो वह कोतवाली के इंस्पेक्टर के फोन नम्बर 9454403326 अथवा चौकी इंचार्ज के फोन नम्बर 9936431818 पर सम्पर्क करे।

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें