आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *






किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म: रूपयों का लालच देकर पुनः बुलाया, परिजनों ने पीडित पिता को धमकाया

 

फर्रूखाबाद। अल्पसंख्यक समाज के युवक ने बहुसंख्यक समाज की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और 20 रूपयों का लालच देकर पुनः आने को कहा। पीडित पिता को दबंगों ने रिपोर्ट दर्ज न कराने के लिये धमकाया। यह सनसनीखेज घटना कोतवाली कायमगंज के ग्राम रायपुर खास में शाक्य समाज की किशोरी के साथ हुई। 10 वर्षीय किशोरी 5 जुलाई की शाम 6 बजे घर से पिता के पास खेत पर जा रही थी। रास्ते में करौंदे के बाग के पास 3 युवकों ने उसे पकड लिया तो किशोरी ने पडोस में रहने वाले दयाराम के परिजनों के लिये आबाज लगाई।

तीनों लडके किशोरी को जबरन करौंदे के बाग में ले गये। वहां बडे लडके ने जबरन कच्छी उतारकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके दोनों साथी खडे रहे। दुष्कर्म करने वाले ने किशोरी से कहा कि फिर आना तुमको 20 रूपये देगे। किशोरी ने घर जाकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। जब किशोरी की मां मौके पर गई तब तक युवक भाग चुके थे। किशोरी के पिता को गांव के गब्बर ने बताया कि मेरे बेटे अमन ने पूरी घटना देखी है। पीडित पिता रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली जा रहा था।

रास्ते में गांव के परवेज, लालमिया, मुमत्याज मास्टर, इंतियाज एवं सुल्तान ने घेर लिया और उसे जबरन अपने घर में बने डाक खाने में ले गये। वहां पीडित पिता को धमकाया गया कि यदि थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गये तो तुम्हारे पूरे परिवार को मार डालेगे। बाद में पता चला कि दुष्कर्म करने वाले लडके का नाम बंजी था और उसके साथ में परवेज तथा लालमिया थे। पीडित मां बाप ने घटना की जानकारी परम मिश्रा एडवोकेट को दी। सधबाडा निवासी परम मिश्रा एडवोकेट ने पीडित पिता के रिपोर्ट की तहरीर लिखी।

जिसमे कहा गया कि दुष्कर्म की शिकार किशोरी सामने आने पर दुष्कर्मी को पहचान लेगी। अधिवक्ता पीडित दम्पति व किशोरी को लेकर सांय करीब 5 बजे कोतवाली गये। इंस्पेक्टर जयप्रकाश शर्मा ने पीडित किशोरी के बयान लिये। पीडित मां ने पुलिस को बताया कि बेटी की खून के निशान बाली कच्छी घर पर है। सांय करीब 7 बजे एफबीडी न्यूज द्वारा जानकारी किये जाने पर इंस्पेक्टर शर्मा ने बताया कि अभी रिपोर्ट की तहरीर नही मिली है।

तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी। उन्होने बताया कि पता चला है कि दुष्कर्म के आरोपी की उम्र 8-9 वर्ष की है। इतनी बडी घटना को पुलिस छिपाना चाहती है। पुलिस को तुरंत ही रिपोर्ट दर्ज कर पीडित किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिये अस्पताल भेजना चाहिए था। पुलिस को तुरंत ही आरोपी युवक व धमकाने वालों को भी पकडना चाहिए। अधिवक्ता परम मिश्रा ने ट्विट कर घटना की जानकारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी, आईजी कानपुर, सांसद मुकेश राजपूत आदि को दी है।

युवक को साप ने डसा

थाना अमृतपुर के ग्राम बेचे पट्टी निवासी स्व0 रामसिंह के 18 वर्षीय पुत्र योगेन्द्र की साप के डसने से मौत हो गई। योगेन्द्र को मध्यरात चारपाई पर सोते समय साप ने डस लिया था। परिजन झाड फूंक कराने के बाद योगेन्द्र को लोहिया अस्पताल ले गये। डा0 ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को घर ले गये।

बिजली करंट से गाय मरी

नगर फर्रूखाबाद के मोहल्ला मारबाडी में बिजली पोल के करंट से आबारा गाय मर गई। पोल में करंट आने एवं गाय मरने से मोहल्ले वालों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त हो गया। मोहल्ले वाले इस बात से चिन्तित थे कि पोल से चिपककर किसी बच्चे की भी जान जा सकती है।

युवती ने फोन करने वाले को पीटा

थाना मऊदरवाजा पुलिस ने मोहल्ला बजरिया सालिगराम निवासी मोहम्मद सलीम के आवारा पुत्र सनी का शांतिभंग के आरोप में चालान कर दिया। सनी अक्सर फोन कर थाना शमसाबाद के ग्राम मुबारिकपुर की महिला को परेशान करता था। उसने बीते दिन महिला को मिलने के लिये नगरपालिका के पार्क में गांधी की मूर्ति के निकट बुलाया। महिला अपनी भतीजी व परिजनों के साथ वहां पहुंची। महिला ने शोहदे सनी की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

शांतिभंग में 3 गिरफ्तार

थाना मऊदरवाजा पुलिस ने ग्राम ढिलावल निवासी प्रदीप पुत्र हरिशंकर, गौरव पुत्र ओमशंकर एवं वेवा उर्फ अरूण पुत्र तेजप्रताप को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थाना कमालगंज के ग्राम मोहनपुर निवासी गोपाल कश्यप ने उक्त युवकों के विरूद्ध मारपीट करने की सूचना दर्ज कराई थी। गोपाल ग्राम ढिलावल निवासी रिश्तेदार कन्हैयालाल के यहां आया था।