आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *






हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक घायलः करंट से बालक की मौत

फर्रुखाबाद। हर्ष फायरिंग में युवा अरविंद पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। अरविंद जनपद एटा कोतवाली अलीगंज के ग्राम परसौली निवासी हरी राम का 18 बर्षीय पुत्र है। अरविंद बीती शाम शादी समारोह में मौजूद था उसी समय खुशी में की गई फायरिंग के दौरान अरविंद के गुप्तांग में गोली लगी। अरविंद को गंभीर अवस्था में मध्य रात सीएससी कायमगंज ले जाया गया।

डॉक्टर पीएस विमल ने हालत गंभीर होने के कारण अरविंद को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजन पिंटू अरविंद को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल ले गया।

करंट से बालक की मौत

थाना कमालगंज के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी मानव दुबे का एक वर्षीय पुत्र अंशु की करंट लगने हालत गंभीर हो गई। अंशु को लोहिया अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर ने अंशु को मृत घोषित कर दिया। परिजन अंशु के शव को लेकर चले गए। बताया गया कि अंशु सुबह घर में खेल रहा था खेलते समय उसने इनवर्टर का तार पकड़ लिया था।