नशेडी नाई ने रेल से दोनों हाथ काटे : ठेकेदार ने दुकानदार के 1.28 करोड हडपे

 

फर्रूखाबाद। नशेडी नाई असलम ने रेलवे ट्रेक पर हाथ रखकर ट्रेन से दोनों हाथ कटवा दिये। जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। असलम थाना कमालगंज के ग्राम शेखपुर ससुराल में बीते एक दशक से रहकर नाईगीरी का कार्य करता है। उसकी पत्नी नसरीन दोनों पैरों से दिव्यांग होने के कारण वैशाखी से चलती है। 5 बच्चे होने के कारण बडी मुश्किल से घर का गुजारा होता है। असलम सांय नशे में शेखपुर पेट्रोलपम्प के सामने रेलवे लाइन पर लेट गया। जब कानपुर की ओर से मालगाडी नजदीक आ गई तब वह उठ गया और अपने दोनों हाथ पटरी पर रख दिये। मालगाडी के गुजरते ही उसके दोनों हाथ कट गये। असलम को स्थानीय सीएचसी से लोहिया अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

ठेकेदार ने दुकानदार के 1.28 करोड हडपे

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम भगुआ नगला निवासी विक्रांत सिंह की पत्नी मधूवाला ने रूपये हडपने वाले जनपद हरदोई धर्मशाला रोड निवासी ठेकेदार शिखर गुप्ता व उसके साथी के विरूद्ध धोखाधडी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मधूवाला की पांचालघाट चौराहे पर मौरंग गिट्टी की दुकान है। शिखर गुप्ता लक्ष्मी बिल्डर्स के प्रोपराइटर है। शिखर ने 1 दिसम्बर 2017 को मधूवाला को बताया कि हरदोई के रूपापुर में मेरा सडक निर्माण का कार्य चल रहा है। मुझे एक करोड की गिट्टी व डस्ट की जरूरत है।

आप गिट्टी की सप्लाई दे मै आपके खाते में रूपये ट्रांसफर कर दूंगा। मधूवाला ने 42 ट्रकों से 122,69,86 रूपयों की गिट्टी की आपूर्ति की। मै जीएसटी 12,88,336 रूपये का बिल हो गया। बिल का भुगतान न मिलने पर मधूवाला ने ठेकेदार को नोटिस दे दिया। इसी रंजिश में शिखर गुप्ता 3 अज्ञात लोगो के साथ 9 जुलाई को मधूवाला के घर गये और बदसलूकी करते हुये कहा कि दोबारा तकादा किया तो जान से मार देगे। इस दौरान मधूवाला के पति अरूण राजपूत, डा0 रक्षपाल आदि लोग मौजूद थे।

 

सोशल मीडिया पर शेयर करे ||
अन्य खबरें