आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






छात्र उजैर हत्याकांड में कुकर्मी आसिफ गिरफ्तारः बकरी ढुढबाने के बहाने ले जाया गया था छात्र को

फर्रुखाबाद। कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने सर्विलांस टीम के सहयोग से छात्र उजैर हत्याकांड का खुलासा कर आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मोहल्ला जटवारा जदीद निवासी आसिफ पुत्र सईद को कोतवाली फर्रुखाबाद के कार्यालय में मीडिया के सामने पेश किया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने मीडिया को बताया कि आसिफ ने ही उजैर की हत्या की थी।

जरदोजी का कार्य करवाने वाले आसिफ ने बताया कि मेरी बच्चों के साथ कुकर्म करने की गंदी आदत पड़ गई थी। जब मैं बकरी चराने जाता था तो वहां रुपयों का लालच देकर बच्चों के साथ कुकर्म करता था। 19 सितंबर की शाम 7 बजे मैं बकरी ढुढबाने के बहाने उज़ैर को मोहल्ले के बाहर नाले के पास ले गया था। उजैर ने कुकर्म कराने का विरोध किया था उजैर ने घटना की जानकारी परिवारीजनों को देने की बात कही थी।

पकड़े जाने के भय से मैंने खेत में उजैर का गला दबाया उजैर के नेकर का नारा निकालकर उसका गला कर दिया तथा उसी नारे से उसके दोनों हाथ पीछे बांध दिए थे। उजैर को झाड़ी में छिपे कुएं में फेंक दिया था उसकी शर्ट को भी झाड़ी में छिपा दिया था।

घटना के बाद में छोटा बंगसपुरा होते हुए अपने घर जा रहा था तो मुझे रास्ते में उजैर का बड़ा भाई जुनैद दिखा तो मैं जुनेद के साथ उजैर को ढूंढने गया था। वार्ता के दौरान सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ मौजूद रहे।