आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *






अपराधियों के हौसले बुलंदः महिला की चेन तोड़ी, रंगदारी का विरोध करने पर व्यापारी को घायल किया

फर्रुखाबाद। कोतवाली फर्रुखाबाद क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं बाइक सवार लुटेरे महिला रामादेवी की सोने की चेन तोड़कर भाग गए। आवास विकास कॉलोनी 1/ 117 निवासी राम बहादुर सिंह की पत्नी रामा देवी ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के मुताबिक रामादेवी सुबह मरीज को देखने अकेली पैदल निर्मला हॉस्पिटल जा रही थी जब वह सुबह 6.15 बजे मसेनी रोड पर गंगा हॉस्पिटल के निकट से गुजर रही थी।

उसी समय मसेनी चौराहे की ओर से आए बाइक सवार युवक रामादेवी के गले से सोने की चेन तोड़कर कादरी गेट की ओर भाग गए। रामादेवी ने काफी शोर मचाया लेकिन किसी ने भी महिला की कोई मदद नहीं की। सेवानिवृत्त 78 वर्षीय शिक्षक राम बहादुर सिंह घटना की जानकारी मिलने पर साइकिल से ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मैंने एसपी से भी शिकायत की तो एसपी ने ने कहा कि उदास मत हो सोने की चैन मिल जाएगी तो मैंने कहा चेन की कीमत की नहीं इज्जत की बात है।

श्री सिंह ने बताया कि चैन मिल जाने पर मै पुलिसकर्मियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित करूंगा उन्होंने बताया कि इसी घटना स्थल पर एक माह में चेन लूटने की तीन बारदाते हो चुकी हैं चैन करीब 40 हजार कीमती थी।

रंगदारी का विरोध करने पर व्यापारी को घायल किया

दबंगों ने बीती रात सातनपुर मंडी रोड स्थित आनंद कपूर की दुकान पर कहर ढाया। हमले में आनंद के चचेरे भाई सौरभ उर्फ गोल्डी पुत्र अशोक कपूर घायल हो गए। नेहरू रोड 5/2 गली दयाराम निवासी आनंद कपूर पुत्र भोलानाथ ने सातनपुर निवासी नितिन यादव पुत्र रामौतार, अजीत पुत्र अजय पाल कोतवाली मोहम्दाबाद के ग्राम सिरौली निवासी मोनू पुत्र कृपाल सिंह व उनके 3 साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।

दबंग नितिन बीती रात 9.45 बजे सफेद इंडिका कार से आनंद की दुकान के बाहर पहुंचे उन्होंने आवाज देकर गोल्डी को बुलाया। कार में बीयर की दावत उड़ाने वाले नितिन ने गोल्डी से बीयर पीने को कहा, गोल्डी ने मना कर दिया कि मैं बीयर नहीं पीता तभी नितिन ने गोल्डी के मुंह में जबरन बियर की कैन घुसेडी और उसके शरीर पर बीयर उड़ेल दी।

नितिन ने गोल्डी से दिवाली से पहले घर पर एक पेटी पटाखा भेजने को कहा, नहीं तो दुकान में आग लगा देंगे की धमकी दी। पटाखा भेजने से मना करने पर नितिन गोल्डी को पीटने लगा। गोल्डी की पिटाई देखकर आनंद उनके चाचा एवं मैनेजर मनोज राजपूत ने बाहर जाकर गोल्डी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी लोहे की रॉड लेकर टूट पड़े आनंद आदि ने जान बचाकर दुकान के अंदर घुसे।

पीछा कर आरोपियों ने दुकान में लोहे की राड से हमला कर लात घूसों से पिटाई की। आनंद के शोर मचाने पर उनके चाचा अशोक कुमार एवं पड़ोस में काम करने वाले मजदूरों ने उन्हें बचाया। जाते समय नितिन जान से मारने की धमकी दे गया हमले में गोल्डी के शरीर पर काफी चोटें आई।

रात में ही पीड़ित व्यापारी व उनके परिवार की महिलाएं कोतवाली पहुंची पुलिस ने स्वयं बोलकर हल्की धाराओं की तहरी लिखवाई पुलिस ने रंगदारी मांगने की घटना छिपा ली।