दबंगों ने अधिवक्ता पुत्र को गोली मारीः डीएम के अर्दली की पत्नी को किया घायल

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) दबंगों ने अधिवक्ता के पुत्र उत्सव मिश्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला हरभगत निवासी विशनू गुप्ता पुत्र अनिल कुमार ने मोहल्ला हर भगत निवासी अशोक मिश्रा के पुत्र लवी एवं रितिक के अलावा अरुण दीक्षित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। विशनू का लवी मिश्रा से विवाद चल रहा है बीते दिन इस विवाद का तिकोना पुलिस चौकी में समझौता हुआ था।

विशनू बीती रात 10.30 बजे पल्ला बाजार से घरेलू सामान लेने जा रहा था। जब वह पटेल पार्क के दूसरे गेट के निकट से गुजर रहा था तभी वहां घात लगाए आरोपियों ने विशनू को घेर लिया। आरोपियों ने विशनू सै कहा कि अब समझौता होगा उसी दौरान विशनू के ऊपर जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर किया गया। गोली विशनू के दोस्त मोहल्ला हरभगत निवासी राम नारायन मिश्रा एडवोकेट के पुत्र उत्सव के हाथ में लगी। मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक यदुवीर सिंह को सौंपी गई।

बताया गया की लवी व रितिक मोहल्ला खडियायी निवासी नीरज मिश्रा के सट्टे कारोबार की देखभाल करते हैं। लवी मिश्रा ने 315 बोर के तमंचे से गोली चलाई है 315 बोर का बुलट उत्सव के हाथ में फंसा है। पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों की तलाश में मोहल्ला खडियायी अड्डे पर छापा मारा लेकिन आरोपी वहां नहीं मिले।

कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी अर्दली दानवीर की पत्नी उषा देवी की पड़ोसियों ने जमकर पिटाई की है गंभीर रूप से घायल उषा देवी को लोहिया अस्पताल से सैफई हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि हमलावर छोटू आदि के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की जा रही है मालूम हो कि दानवीर जिलाधिकारी का अर्दली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *