लाखों की अवैध शराब बरामदः खेत में भी छिपाई गई, नहीं रुक रही है जिले में शराब की तस्करी

लाखों की अवैध शराब बरामदः खेत में भी छिपाई गई, नहीं रुक रही है जिले में शराब की तस्करी

फर्रुखाबाद। लाखों की अवैध शराब की बरामदगी से आबकारी व पुलिस विभाग की लापरवाही उजागर हुई है। भले ही आबकारी व पुलिस गुड वर्क के नाम पर अपनी पीठ थपथपा रही है। वाणिज्य विभाग के अधिकारियों की निशानदेही पर शमशाबाद पुलिस ने फैजबाग से शराब से भरे ट्रक का पीछा किया। भयभीत चालक व हेलपर ग्राम रजलामई के पास ट्रक को छोड़कर भाग गए पुलिस ने ट्रक से हरियाणा के सोनीपत से तस्करी कर लाई गई शराब की 1385 पेटियां बरामद की। जिनमें व्हिस्की के 66480 क्वार्टर थे।

कोतवाली मोहमदाबाद पुलिस ने खेत में छिपाई गई अंग्रेजी शराब की 83 पेटियां बरामद की जिसमें 8 पेटियां मैकडावल 7 पेटियां रॉयल चैलेंज आदि की थी। बताया गया कि शराब की पेटियों को ग्राम जाजपुर गोवा निवासी देवराज के खेत में पुआल के ठेर में छिपायी गयी थी। जिले में आए दिन लाखों रुपए कीमती शराब की बरामदगी होती है तस्कर हरियाणा से चार पहिया वाहनों में शराब को लाकर यहां बेचते हैं रास्ते में सैकड़ों पुलिस की चेक पोस्ट पर होने के बावजूद शराब की तस्करी होना कोई ताज्जुब की बात नहीं है।

ऐसे मामलों में पुलिस रुपए लेकर आंखें बंद कर लेती है योगी सरकार की कुशलता की यह एक बानगी है। बताया जाता है कि तस्करी से लाई गई शराब सरकारी ठेकों पर धडल्ले से बेची जा रही है अधिकारी मोटी कमाई होने के कारण आंख बंद किए हैं। यदि बाहरी जिलों की टीम से शराब के ठेकों की गहराई से जांच पड़ताल कराई जाए तो मामले का भंडाफोड़ हो जाएगा।

बेटी के हमलावर तमंचा सहित गिरफ्तार

थाना मेरापुर पुलिस ने ग्राम नगला लाहौरी निवासी राजेंद्र यादव व उनके बेटे अवनीश कुमार उर्फ पिंटू को 315 बोर तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया है।मालूम हो कि राजेन्द्र ने बीते दिनों बेटे के सहयोग से सौतेली पुत्री गुड़िया को सुनसान इलाके में गोली मार कर व चाकूओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

About Author

Related Articles