नशेड़ी बाबा की चरित्र हीनता के कारण हत्या: लापरवाही के कारण ड्राइवर की मौत

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) नशेड़ी बाबा हरिश्चंद्र कठेरिया की चरित्रहीनता के कारण हत्या कर दी गई। कोतवाली कायमगंज के ग्राम भटासा निवासी 55 वर्ष हरिश्चंद्र ने बाबा का वेश धारण कर लिया था और भीख मांग कर गुजारा करता था नशा करने वाला बाबा चरित्रहीन हो गया था। बाबा हरिश्चंद्र बीती रात पड़ोसी गांव नरसिंहपुर दावत खाने गया था उसका लहूलुहान शव आज सुबह गांव की पुलिया के निकट देखे जाने पर सनसनी फैल गई।

बाबा की हत्या ईट से सिर कुचलकर की गई थी शव के निकट ही खून आलूदा ईद पड़ी थी। बाबा का भाई रामाधार गांव का चौकीदार है। ग्रामीणों ने बताया नशेड़ी बाबा चरित्रहीन हो गया था वह रात में किसी के घर घुस गया होगा। इसीलिए उसकी हत्या कर दी गई पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लापरवाह ड्राइवर की मौत

कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम चुनूपुर गढ़िया निवासी 45 वर्षीय दिनेश दिवाकर की लापरवाही के कारण मौत हो गई। दिनेश आज सुबह फर्रुखाबाद माल गोदाम से ट्रैक्टर पर गेहूं लादकर सकवाई उदय वेयर हाउस ले जा रहा था।

वेयरहाउस के सामने अनेकों ट्रैक्टर खड़े थे दिनेश ने अपना ट्रैक्टर खड़ा कर दिया और आगे खड़े ट्रैक्टर के नीचे सो गया। चालक दिनेश को नहीं देख पाया और उसने ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया। ट्रैक्टर की ट्राली का पहिया दिनेश के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही तुरंत मौत हो गई। थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।