नशेड़ी युवक ने फांसी लगाईः ट्रैक्टर से कुचलकर वृद्धा की मौत से कोहराम

नशेड़ी युवक ने फांसी लगाईः ट्रैक्टर से कुचलकर वृद्धा की मौत से कोहराम

फर्रुखाबाद। नशेड़ी युवक द्वारा फांसी लगाई जाने एवं ट्रैक्टर से कुचलकर वृद्धा की मौत हो जाने से कोहराम मच गया। थाना कमालगंज के ग्राम नगरिया देवधरापुर निवासी जबर सिंह के 30 वर्षीय पुत्र मिक्की ने बीती रात फांसी लगाकर जान दे दी। बीती रात पत्नी के सो जाने पर मिक्की घर के बाहर पकड़िया के पेड़ पर गले में साड़ी का फंदा लगाकर लटक गया। रात में ही जानकारी मिलने पर मिक्की के शव को फांसी से उतारा गया।

बताया गया है कि निक्की बीती शाम शराब पीकर घर गया था शराब पीने को लेकर ही उसका पत्नी से विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर दरोगा सरताज ने शव का पंचनामा भरा।

वृद्धा की मौत

कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम कठेरिया नगला बुढनामऊ निवासी राकेश कुमार की 56 वर्षीय पत्नी रामदुलारी की हादसे में मौत हो गई। रामदुलारी बीते दिन 3 बजे बबलू मेडिकल स्टोर वन खडिया में दवा लेने जा रही थी जब वह वनखड़िया में ट्रांसफार्मर के निकट से गुजर रही थी उसी समय आयशर ट्रैक्टर चालक ने रामदुलारी को टक्कर मार दी ट्रैक्टर का अगला पहिया वृद्धा के ऊपर से निकल गया।

गंभीर घायल वृद्धा को लोहिया अस्पताल से सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद भयभीत चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। राकेश ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

About Author