आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






मकान पर कब्जा करने के बाद धमकाये जाने से क्षुब्ध अधेड़ ने फांसी लगाकर दे दी जान

फर्रुखाबाद। मकान पर कब्जा करने के बाद धमकाए जाने से क्षुब्ध अधेड़ अनिल कुमार कटियार ने फांसी लगाकर जान दे दी। थाना एवं कस्बा जहानगंज निवासी वैभव कुमार कटियार ने चाचा विवेक कुमार एवं चचेरे मामा जनपद कानपुर थाना बिल्हौर के ग्राम बेरी खानपुर निवासी विपिन कुमार पुत्र सूरज प्रसाद के विरुद्ध धारा 406 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वैभव के पिता अनिल 55 वर्षीय थे जिन्होंने बीते दिन घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। अनिल कुमार का कानपुर में मकान है अनिल के साथ ही उनका भाई विवेक कुमार के नाम मकान है विवेक ने विपिन कुमार की सांठगांठ कर फर्जी कागज तैयार कर अनिल कुमार के मकान पर अवैध रूप से जबरन कब्जा कर लिया। जिसका मुकदमा कानपुर में चल रहा है आरोपियों ने अनिल को मुकदमा वापस न लेने पर जान से मार देने की धमकी देकर अपमानित किया था।

जिसके कारण अनिल कुमार टेंशन में रहते थे। थानाध्यक्ष पूनम जादौन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।