आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*
[wonderplugin_slider id=3]





सर्राफ की दुकान से जेवरात उड़ाने वाले सीसीटीवी में कैदः तमंचाधारी व नशीला पाउडर सहित युवक गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। सर्राफ की दुकान से जेवरात उड़ाने वाले टप्पेबाद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। नेहरू रोड निवासी इंद्र भूषण मिश्रा पुत्र रामचंद्र ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध जेबरात चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के मुताबिक 20 जनवरी की शाम 4 बजे दो व्यक्ति एक बुर्काधारी महिला के साथ इंद्र भूषण मिश्रा की नेहरू रोड स्थित गिरजा शंकर रामचंद्र सर्राफ दुकान पहुंचे।

यह दुकान इंपीरियल होटल के निकट है महिला के साथ करीब 6 वर्ष का बच्चा था महिला ने दुकान पर तोड़िया बिछिया टॉप बेंदा आदि जेवरात देखें और चैन भी दिखाने को कहा। सर्राफ ने 61 ग्राम वजनी सोने की चेन दिखाने के लिए दूसरे दुकान से मंगवा कर दी। चैन के बाद नाक का फूल आदि जेवरात देखे गए इसी दौरान एक युवक ने 6 चैन वाला पैकेट गायब कर दिया जबकि दूसरे व्यक्ति व महिला ने सर्राफ दुकानदार को बातों में उलझाया रखा।

बाद में सभी लोग एटीएम से रुपए निकालने की बात कहकर चले गए ग्राहकों के जानने के बाद जब जेवरात चेक किए गए तो 6 चैन का पैकेट गायब था सीसीटीवी कैमरे में जेवरात चुराने वाला देखा गया।

तमंचाधारी गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद पांचाल घाट चौकी इंचार्ज आरके शर्मा ने बीती रात ग्राम अमेठी कोहना निवासी श्यामू दीक्षित पुत्र राजा बाबू को अमेठी जदीद मार्ग पर 315 बोर तमंचा व दो कारतूसों सहित गिरफ्तार किया श्यामू टेंपो चलाता है।

नशीला पाउडर सहित युवक गिरफ्तार

थाना मऊदरवाजा बजरिया चौकी इंचार्ज जेपी शर्मा ने कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम सातनपुर पट्टिया निवासी विक्की उर्फ पप्पी कटियार पुत्र विनोद को जसमई दरवाजे पर 500 ग्राम नशीला पाउडर सहित गिरफ्तार किया है।