आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






सूदखोर ने कई गुने रूपये बसूल करने के बाद और रूपयों के लिये दुकानदार को पीटा

 

फर्रूखाबाद। सूदखोर ने कई गुने रूपये बसूल करने के बाद और रूपयों के लिये दुकानदार की पिटाई कर दी। एसपी से शिकायत के बाबजूद चौकी इंचार्ज ने पीडित को ही कोतवाली में बैठा लिया। नगर के मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी बिरजू कश्यप की पत्नी रजनी देवी ने आज एसपी से भेटकर सूदखोर द्वारा प्रताडित किये जाने की शिकायत की। शिकायती पत्र के मुताबिक बिरजू ने 2 वर्ष पूर्व मोहल्ले के रामकिशोर गुप्ता से 12 हजार रूपये उधार लिये थे। बिरजू सूदखोर को 30 हजार रूपये दे चुका है। इसके बाबजूद सूदखोर और 10 हजार रूपयों की मांग कर रहा है। बिरजू बीती शाम 4 बजे घर जा रहा था तभी मोहल्ले की रंजीत की परचून की दुकान के पास रामकिशोर व उसके पुत्र लिटिल ने बिरजू को घेर लिया, रूपये न देने पर बिरजू को गाली देकर हमलावर हो गये।

रजनी ने बताया कि एसपी ने फोन पर इंस्पेक्टर से बात की और मुझे यह कहकर कोतवाली भेजा कि यदि कोई कार्रवाई न हो तो आकर बताना। कोतवाली आने पर घुमना चौकी इंचार्ज ने पति को ही हिरासत में ले लिया। बिरजू ने बताया कि मै रेलवे स्टेशन पर समौसे बेचकर गुजारा करता हूँ। रामकिशोर 5 प्रतिशत सप्ताह का बकाया का 10 हजार रूपये और मांग रहे है। मैने शाम को चौकी इंचार्ज से लिखित शिकायत की थी। कोतवाली से भेजे गये चीता मोबाइल ने कोई कार्रवाई नही की। तब मेरी पत्नी रजनी, मां रामेश्वरी 7.30 बजे शिकायत करने कोतवाली आई थी।

कोई कार्रवाई न होने पर मुख्यमंत्री के 1076 नम्बर पर शिकायत की। तो वहां से 112 नम्बर पर शिकायत करने को कहा गया। रजनी ने सांय प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पांडेय से शिकायत की। श्री पांडेय ने पीडित महिला को न्याय दिलाने का वायदा किया। रामकिशोर गुप्ता ने भी सांय कोतवाली जाकर शिकायती पत्र दिया। रामकिशोर ने बताया कि मेरी आईटीआई चौराह पर स्पेयर पार्टस की दुकान है। बिरजू ने 23 दिसम्बर 2018 को 50 हजार रूपये उधार लिये थे। 2 माह में रूपये देने का वायदा किया था। जब मेरा बेटा कल रूपयों का तकादा करने गया तो बिरजू ने उसके साथ गाली गलौज किया। रास्ते में मिल जाने पर बिरजू ने मुझे भी गाली देते हुये कहा कि रूपये ले पाओ तो ले लेना।