आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*
[wonderplugin_slider id=3]





पुत्री के रेप का आरोपी चर्चित लेखपाल का करीबी दोस्त मनोज शाक्य मेडिकल स्टोर मालिक गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। आखिरकार पुलिस ने रेप के आरोपी चर्चित लेखपाल के करीबी दोस्त मनोज शाक्य को भी गिरफ्तार कर लिया है। फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस पुलिस ने थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला सरदार खां निवासी मनोज शाक्य पुत्र श्रीकृष्ण ज्ञानार्थी को जिले के बाहर से पकड़ा है। कोतवाली फतेहगढ़ के दरोगा नरेंद्र कुमार ने मनोज की फर्रुखाबाद रोडवेज स्टेशन से गिरफ्तारी दिखायी है।

पुलिस ने मनोज का लोहिया अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया और मुकदमे में चालान कर दिया। मालूम हो कि कोतवाली फतेहगढ के भोलेपुर क्षेत्र में रहने वाली महिला ने नाबालिग छात्रा पुत्री से दुष्कर्म करने वाले पति लेखपाल सौतन भावना सिंह एवं सास राधा देवी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में छात्रा ने अदालत में दिए गए बयानों में मनोज शाक्य के अलावा विष्णु रस्तोगी सोनू तिवारी एवं लेखपाल विमल जाटव के नाम का भी खुलासा किया था किन इन लोगों ने भी दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध अदालत से वारंट जारी करवाए थे पुलिस को आरोपियों की सरगर्मी से तलाश थी। पुलिस को मनोज हत्थे चढ गया पुलिस ने मनोज की तलाश में उसके घर पर छापा मारा था भयभीत परिजन मकान में ताला लगा कर चले गए हैं। फतेहगढ़ जेल में आरोपी लेखपाल पर हमला होने की आशंका में उसे पड़ोसी जिला एटा की जेल भेजा गया है।