आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






युवक की हत्या कर शव फेंका : करोडों रूपये लेकर गायब होने वाली कम्पनी पर केस दर्ज

 

फर्रूखाबाद। युवक की हत्या कर शव पांचालघाट क्षेत्र में डाला गया। आज ग्राम सोताबहादुरपुर निवासी पप्पू पुत्र जमादार के सरसो के खेत में युवक का शव देखे जाने से सनसनी फैल गई। 25 वर्षीय युवक हरे व काले रंग की टीशर्ट, नीला जीन्स पेंट पहने था। युवक के चेहरे को बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया गया था। युवक की शिनाख्त नही हो सकी।

 

करोडों रूपये लेकर गायब होने वाली कम्पनी पर केस दर्ज

करोडों रूपये लेकर गायब होने वाली कम्पनी के कर्मचारियों के विरूद्ध धोखाधडी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोतवाली पुलिस ने डीएम के आदेश पर ग्राम गुतासी निवासी फूलश्री, शशिप्रभा, जितेन्द्र कुमार, मोहम्मद इदरीश खान, सुनील कुमार गुप्ता, अनेक सिंह, लालाराम, दया तिवारी, प्रणव दुबे, देवेन्द्री देवी, रामकृपाल, विजय बहादुर, आलोक मिश्रा की ओर से रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमे बढपुर दुबे बिल्डिंग मटेरियल स्थित किम फ्यूचर विजय सर्विसेस लिमिटेड के डायरेक्टर रविन्द्र सिंह सिद््दू, कमलजीत सिंह, बल संजीव सिगदर, खजान सिंह, कंचन कुमार दत्ता, जसपाल सिंह गिल, अमृतसर निवासी अरूण कुमार भटिंडा एवं ग्वालियर निवासी मुख्य सीनियर मुकेश कुमार जयन को आरोपी बनाया गया।

आरोपियों ने बढपुर में वर्ष 2009 में कार्यालय खोला और रियल स्टेट चिट फंड का कार्य शुरू किया। कम्पनी के अधिकारियों ने उपभोक्ताओं को बताया कि हमारी भारत वर्ष में अनेकों कम्पनियां है। हम लोग एलआईसी की तरह इंशोरेंस, आरडी, एफडी आदि का कार्य करते है। अभिकर्ताओं ने अपने परिचतो रिश्तेदार आदि के कम्पनी में करीब 2 करोड रूपये जमा कराये। कम्पनी ने 2016 तक 50 लाख रूपयों की वापसी भी की और बाद में आज कल भुगतान करने का वायदा करते रहे। धीरे-धीरे कम्पनी के अभिकर्ता शहर छोडकर भाग गये।

रूपयों की ठगी

थाना मऊदरवाजा के ग्राम कुइयांवूट निवासी प्रभात पाल पुत्र स्व0 रामपाल के खाते से हजारों रूपयों की ठगी कर ली गई। प्रभात का बद्रीविशाल कालेज स्थित बैंक ऑफ इंडिया में खाता है। 9 फरवरी को उनके खाते से 2 रूपये कटे और 10 फरवरी को 99,500 रूपये कट गये। बैंक में जानकारी करने पर पता चला कि किसी ने साइवर क्राइम किया है।