आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*
[wonderplugin_slider id=3]





हादसे में युवक की मौत से कोहरामः भगाई गई युवती को बेचे जाने की आशंका

फर्रुखाबाद। हादसे में युवक गोपाल की मौत हो जाने से कोहराम मच गया गोपाल कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम ताजपुर निवासी सुरेश कठेरिया का 20 वर्षीय पुत्र था। गोपाल बीती शाम 7.30 बजे घर से बाइक द्वारा कहीं जा रहा था रास्ते में चौधरी गजराज सिंह पीजी कॉलेज के सामने किसी वाहन चालक ने गोपाल की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में गोपाल का सिर फट गया तथा एक पैर भी टूट गया गंभीर रूप से घायल गोपाल रात भर सड़क पर ही पड़ा रहा उपचार के अभाव में उसकी मौत हो गई। परिजनों को आज सुबह हादसे की जानकारी हुई गोपाल की मौत पर उसकी मां उर्मिला देवी पत्नी चांदनी आदि परिवार की महिलाएं बिलखती रही। जनपद कन्नौज थाना तालग्राम के ग्राम चिंतापुरवा निवासी चांदनी का 8 माह पूर्व ही गोपाल से विवाह हुआ था

गायब की गई युवती को बेचने की आशंका

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला पक्कापुल नाला सिम्तसुमाल निवासी संतोष की गायब की गई पत्नी पूजा को बेचे जाने की आशंका जाहिर की गई है। संतोष ने थाना जहानगंज के ग्राम भुडियन नगला बहोरिकपुर निवासी राजकुमार राजपूत उसके पिता केशराम, मां एवं हरिश्चंद्र के विरुद्ध अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सन्तोष का मोहल्ला अंगूरीबाग निवासी सूरजपाल कुशवाह की पुत्री पूजा से 5 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था राजकुमार अक्सर सन्तोष के घर आता था 27 जनवरी को राजकुमार अपने पिता मां एवं हरिश्चंद्र के साथ सन्तोष के घर रात 9 बजे गया था दूसरे दिन राजकुमार पूजा को उसकी 3 साल की पुत्री सोनी को गंगा स्नान एवं मेला रामनगरिया दिखाने के लिए बुला ले गया।

जब पूजा वापस नहीं आई तब उसे तलाश किया गया संतोष ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आशंका जाहिर की है कि पत्नी व पुत्री की हत्या कर दी गई है या उन्हें कहीं बेच दिया गया है।