आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






भाजपाई चेयरमैन के पेट्रोलपम्प पर दबंग बाइक सवारों ने मारपीट कर सेल्समैन से लूटे हजारों रूपये

 

फर्रूखाबाद। भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन के पेट्रोलपम्प पर दबंग बाइक सवारों ने सेल्समैनों के साथ मारपीट कर हजारों रूपये लूट लिये। टाउन एरिया कमालगंज की चेयरमैन श्रीमती प्रीती माहेश्वरी के पति तरूण माहेश्वरी का कस्वे के कानपुर रोड पर पेट्रोलपम्प है। करीब 4 बजे 8-9 दबंग युवक बाइको से पेट्रोलपम्प पर पहुंचे। जिन्होने कर्मचारियों पर मुफ्त में पेट्रोल डालने को कहा। कर्मचारियों ने मुफ्त में पेट्रोल देने से मना कर दिया तभी दबंग युवकों ने सेल्समैन पंकज, मुकुल एवं अरविन्द के साथ मारपीट कर तोडफोड की और पेट्रोल विक्री के 12 हजार रूपये लूट ले गये।

कर्मचारी ने पम्प मालिक तरूण माहेश्वरी को घटना की जानकारी दी। तरूण माहेश्वरी तुरंत ही पेट्रोलपम्प पर पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया। सीओ राजवीर गौर एवं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने मौके पर जाकर जांच पडताल की। पुलिस ने हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कैमरे में हमलावरों के चेहरे साफ नही दिखे। पुलिस ने पम्प मालिक को हमलावरों के साफ फोटो निकलवाने एवं हमलावरों के नामपते बताने को कहा। इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने बताया कि लूट की घटना संदिग्ध है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

बाद में थाना जहानगंज के ग्राम अनूप नगला निवासी सेल्समैन पंकज उर्फ अभिनव ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि मै 4 बजे डयूटी पर था। उसी दौरान ग्राम अखमेलपुर निवासी मयंक चौहान व शीवू दुबे 7 अन्य साथियों के साथ आये और मेरे साथ मारपीट करने लगे। मशीन में तोडफोड करते हुये गाली देते हुये पूछा कि रूपये कहां रखे है जब मैने मना किया कि मेरे पास रूपये नही है तो उक्त लोगों ने एक राय होकर मां बहन व जाति सूचक अपशब्द कहते हुये मारपीट की। यह देखकर साथी मुकुलकांत शंखवार आया तो उसको भी जाति सूचक गालियां देने लगे। हम दोनों बचने के लिये आफिस के अंदर भागे तो हमलावर भी अंदर आ गये। आफिस के अंदर तोडफोड मारपीट करते हुये पुनः जाति सूचक गालियां दी। मेरे पास से लगभग 12 हजार रूपये लूट लिये। सभी हमलावर बाइकों से आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*