दबंग युवक ने बदनियति से छात्रा को दबोचा: शोर मचाने पर मुंह दबाया, पकड़ा गया शोहदा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) दबंग युवक ने बदनियति से छात्रा को पकड़कर छेड़खानी की और शोर मचाने पर मुंह दबाया। थाना मऊदरवाजा के ग्राम ढिलावल निवासी पीड़ित पिता ने गांव के गिरीश के पुत्र विपिन व छोटू एवं अजय व उनके बेटे रतन पवन तथा विपिन की मां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक गांव की 10 व 12 वर्षीय बहने स्कूल में पढ़ती है।

वे कल शाम 5 बजे अपने बाबा के साथ भैंस चराने गांव के बाहर गई थी। बड़ी बहन ने बाग में मिले आम को घर रखने के लिए छोटी बहन को भेजा। उसी दौरान अपने मक्का के खेत के पास मौजूद विपिन ने बड़ी बहन को पकड़ लिया और खींचकर मक्के के खेत में ले जाने लगा। यह देखकर छोटी बहन बचाने गई तो युवक ने उसे भी पकड़ लिया।

विपिन पैसे देने का लालच देकर बड़ी बहन के साथ छेड़खानी करने लगा छात्रा के शोर मचाने पर युवक ने उसका मुंह दबा दिया। उसी दौरान गांव का युवक ओम वहां पहुंच गया जिसको देखकर दबंग ने दोनों बहनों को छोड़ दिया। छात्रा की दादी घटना की शिकायत करने विपिन के घर गए तो विपिन की मां व परिजनों ने उन्हें गाली गलौज कर भगा दिया और मारपीट पर आमादा हो गए।

थोड़ी देर में ही आरोपी लाठी-डंडे लेकर पीड़ित के घर गए जिन्होंने परिजनों को गाली गलौज कर धमकाया कि यदि कानूनी कार्रवाई की तो जान से मार डालेंगे। बताया गया कि करीब 30 वर्षीय विवाहित विपिन नशा करता है उसके मक्के के खेत में कई बार भैंस चली गई थी। इसी बात से गुस्साए विपिन ने कल दोनों बहनों के थप्पड़ मारकर आइंदा भैंस खेत में न घुसने की चेतावनी दी थी।

पुलिस ने आज सुबह विपिन को गांव से ही पकड़ लिया है। मेडिकल चौकी इंचार्ज जितेंद्र पटेल विवेचक ने बताया कि युवक से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।