आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






दबंग प्रधान ने थाने में पीडित को धमकाया : कोतवाली क्षेत्र की रिपोर्ट दर्ज न होने से पीडित परेशान

 

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) दबंग प्रधान ने जयपुर के पीडित राजू कुमावत को थाने में धमकाया। जयपुर के सागानेर निवासी पीडित राजू अपने बच्चों व पत्नी को लेने के लिये थाना मऊदरवाजा पहुंचा। उसकी शिकायत पर पुलिस ने राजू की पत्नी व 7 साल के बेटे कान्हू व 12 वर्षीय पुत्री सविता को थाने बुलाया। राजू सांय थाने के गेट पर मौजूद था, उसी समय दबंग व्यक्ति ने राजू को गाली देते हुये कहा कि फिर तू यहां आ गया है, भाग जा यहां से। थाने में सरेआम गुंडई देखकर जब उस व्यक्ति से पूछा गया तो उसने अपना नाम महताब सिंह जनैया सठैया का प्रधान बताया। प्रधान के साथी राजू की पत्नी व बच्चों को थाने के मुख्य गेट से न ले जाकर पश्चिमी ओर की गली से थाने के बाहर ले गये।

राजू ने बताया कि मेरे घर के पास ग्राम जनैया सठैया निवासी दिव्यांग सर्वेश रहता था, वह 2 वर्ष पूर्व बहला फुसलाकर मेरी पत्नी व दोनों बच्चों को ले आया था। 15 माह पूर्व मै जयपुर की पुलिस लेकर आया था। तब रूपये लेकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। बीते दिन मेरे पास पत्नी का फोन आया, बच्चों ने बताया कि हम लोगों को भूखा रखकर पिटाई की जाती है। प्रधान के भय के कारण पत्नी व बच्चे पुलिस को असलियत नही बता सके। मामले की पूछताछ करने वाले बजरिया चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि राजू को साइको है, वह पत्नी को प्रताडित करता रहा। जिसके कारण ही उसकी पत्नी व बच्चे अपनी मर्जी से चले आये है। राजू ने सफाई दी कि मेरे पास बच्चों को प्रताडित करने का आडियो है तो पुलिस ने उसकी एक नही सुनी। पत्नी व बच्चों को हासिल करने के लिये राजू भटकता रहा।

कोतवाली क्षेत्र की रिपोर्ट दर्ज न होने से पीडित परेशान

कोतवाली फर्रूखाबाद क्षेत्र की रिपोर्ट दर्ज न होने के कारण पीडित परेशान होकर भटक रहे है। कादरीगेट शांतिनगर निवासी रागिनी वर्मा ने ससुराल वालों द्वारा प्रताडित किये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये मऊदरवाजा थानाध्यक्ष को तहरीर दी। इस मामले की जांच बजरिया चौकी इंचार्ज को सौपी गई। पुलिस ने घायल रागिनी का डाक्टरी परीक्षण कराकर कार्रवाई करने का वायदा करके चलता कर दिया। रागिनी ने बताया कि एक पखबारे पूर्व ससुराल वालों ने मिट्टी तेल से जलाने की कोशिश की और यही हरकत आज पुनः की है। पति पवन कुमार उर्फ गुड्डू दूसरी लडकी को रखता है जिसके कारण वह आये दिन पिटाई करता है, पति पहली पत्नी को मार चुका है। देवर पिंकू वर्मा गंदी गाली देकर अश्लील हरकते करता है।

मोहल्ला कादरीगेट निवासी विजय शर्मा की पत्नी कंचन ने भी रिपोर्ट दर्ज कराने कराने की तहरीर बजरिया चौकी इंचार्ज को दी। मकान मालिक का पुत्र रमन आये दिन किरायेदार की 9 वर्षीय पुत्री के साथ छेडछाड करता है। विजय ने आज सांय छेडखानी का विरोध किया तो गालियां देकर उसे मारपीटकर घायल कर दिया गया। पुलिस ने कंचन को भी कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेज दिया।

मालूम हो कि कोरोना के कारण कोतवाली फर्रुखाबाद सील है कोतवाली क्षेत्र के मुकदमे दर्ज करने की जिम्मेदारी थाना मऊदरवाजा एवं कोतवाली फतेहगढ को सौंपी गई है। बीते कई दिनों से थाना मऊदरवाजा पुलिस ने मात्र एक छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की है।

दंपति को घायल किया

थाना मेरापुर के ग्राम देवरा निवासी कुलदीप व उनकी पत्नी रीता को लाठी डंडों से हमलाकर घायल कर दिया गया। कुलदीप ने गांव के हमलावर आशाराम, सामोद, सनोज व शिवम के विरूद्ध सूचना दर्ज कराई। खेत के बटवारे को लेकर दंपति की पिटाई की गई, पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये अस्पताल भेजा।