आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






कोतवाली के तीन सिपाहियों को कोरोना निकलाः कोविड अस्पताल भेजे जाने की तैयारी

फर्रुखाबाद। कोतवाली फर्रुखाबाद के तीन सिपाहियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से सनसनी फैल गई। बीते दिन 50 कर्मचारियों की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने से राहत महसूस की गई थी। कोत वाली फर्रुखाबाद की घुमना चौकी के सिपाही नर्वेद्र सिंह यादव आवास विकास चौकी के सिपाही सहदेव सिंह यादव एवं कचहरी सुरक्षा ड्यूटी में लगे सिपाही नितिन शर्मा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

स्वास्थ्य विभाग ने इन कर्मचारियों को कोविड -19 एल अस्पताल अनार सिंह मेडिकल अस्पताल भेजने की कारवाई शुरू कर दी गयी है। बताया गया है कि सिपाही नर्वेद्र सिंह यादव पुलिस लाइन आवास में रहता है जबकि सिपाही सहदेव सिंह यादव आवास विकास कॉलोनी में रहता हैं नितिन वर्ष 19 18/ 19 बैच का सिपाही है जो कोतवाली की ही बैरिक में रहता है।

कोतवाली के 83 कर्मचारियों ने पहले दिन तथा दूसरे दिन कुल140 कर्मचारियों ने सैंपल दिया था सैंपल देने वालों में सीओ इंसप्रेक्टर चौकी इंचार्ज दीवान सिपाही होमगार्ड पीआरडी जवान व चौकीदार भी शामिल है।

मालूम हो कि कोरोना के कहर से कोतवाली फर्रुखाबाद सील है। बीते दिनों कोतवाली के दीवान ओमप्रकाश शर्मा की बीमारी उपचार के दौरान कानपुर हैलट में मौत हो गई थी। कानपुर ले जाने से पूर्व ही श्री शर्मा का सैंपल लिया गया था उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट आने पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 135 हो गई है जिनमें 37 डिस्चार्ज हो चुके हैं एक्टिव केसों की संख्या 52 है 6 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

कोतवाली में किसी पुलिस कर्मचारी आज के न रहने के कारण वहां बंदरों का आतंक काफी बढ़ गया है बंदर कोतवाली प्रांगण में लगे पौधों को नष्ट करके कोतवाली के गेट पर डेरा जमाए रहते हैं।