आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






स्मृति ईरानी ने मोदी सरकार का गुणगान किया : भाजपा के बढते प्रभाव से विरोधी तिलमिलाये

 

फरूर्रूखाबाद। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज क्षेत्रीय वर्चुअल जनसंवाद रैली कार्यक्रम के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया और मोदी सरकार की आलोचना करने वाले विरोधियों पर तीखे प्रहार किये। आवास विकास स्थित भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं एवं जनपद के सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सुना। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के जनसंवाद कार्यक्रम के बाद जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व के निर्देशानुसार कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अंतर्गत जनपद फर्रुखाबाद में क्षेत्रीय वर्चुअल रैली का आयोजन हुआ।

उन्होंने बताया कि स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए आम जनमानस से सीधा संवाद स्थापित करने का कार्य किया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष में किए हुए कार्यों की उपलब्धियों की जानकारियां दी। कोविड.19 वैश्विक महामारी के द्वारा केंद्र एवं प्रदेश सरकार के द्वारा किए गए प्रयासों की भी जानकारी दी। रूपेश गुप्ता ने कहा कि जनपद में मंडल स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने जनसंवाद वर्चुअल रैली में बड़ी संख्या में भाग लिया। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के कार्यकाल के एक वर्ष में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गये। धारा 370 आर्टिकल 35, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून एवं राम मंदिर जैसे मुद्दों को सुलझा कर सशक्त भारत की नींव डाली।

केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने चौमुखी विकास के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए लोगों के जीवन को सरल बनाने का कार्य किया पीएम मोदी के डिजिटल भारत संकल्प को चरितार्थ करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने लोगों से संवाद स्थापित करने में सफलता प्राप्त की हैं। कोविड.19 वैश्विक महामारी जैसी विषम परिस्थितियों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य के माध्यम से लोगों तक मदद पहुंचाने का कार्य किया, जो विपक्ष मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर उंगली उठाता है उस विपक्ष की तिलमिला हट साफ नजर आती है। जिसने 70 वर्षों तक देश और प्रदेश का कभी कल्याण करने की सोची नहीं। पीएम मोदी एवं योगी की सरकार ने प्रत्येक वर्ग और धर्म के लोगों की जन समस्याओं को सुलझाने का प्रयास किया है।

इस दौरान पार्टी कार्यालय में जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी, जिला महामंत्री हिमांशु गुप्ता, जिला भाजयुमो महामंत्री अंकुर मिश्रा, जिला आईटी संयोजक अभय प्रताप सिंह, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष पीयूष त्रिपाठी, आयुष सक्सेना, राजीव मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

कायमगंज मंडल के नगर मंडल में आयोजित वर्चुअल जनसंवाद रैली कार्यक्रम सीपी गेस्ट हाउस में संपन्न हुआ। इस दौरान वहां उपस्थित प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी के उद्बोधन को सुना। इस दौरान मुन्ना लाल गुप्ता, कैलाश रस्तोगी, वीके पांडेय, शरद मिश्रा, आमोद शर्मा, मोहित रस्तोगी, नितिन गंगवार, गोविंद गुप्ता, सुधीर प्रताप, रजत अग्रवाल, शरद गोयल, दिलीप कुमार, देवेंद्र कुमार, उमेश बाथम, वीर सिंह शाक्य, सुमित पांडे, कुंती देवी शाक्य आदि लोग मौजूद रहे।भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने वर्ना खुर्द में ग्रामीणों के साथ केंद्रीय मंत्री के विचार सुने।