आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






जिले में आज सुबह शाम कोराना के मिले 8 मरीज : पुलिस ने कोतवाली के चारों ओर रास्ते बंद कराये

 

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) जिले में आज सुबह व शाम 8 कोरोना मरीज पाये गये। सांय कोरोना के 4 लोगों की कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट आई। चारो मरीज नगर फर्रूखाबाद क्षेत्र के है। सुबह भी 4 मरीज पाये गये थे। जिनमे 3 फर्रूखाबाद व एक कायमगंज क्षेत्र का था। अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 144 हो गई है। 87 मरीज डिसचार्ज हो चुके है, जब कि 51 का इलाज चल रहा है, 6 मरीजों की मौत हो चुकी है।

कोतवाली के पास बाजार के रास्ते बंद

कोतवाली के निकट मोहल्ला हाता मंगल खां में कोतवाल के ड्राइवर दिनेश कुमार त्रिपाठी को कोरोना निकलने के कारण आज सांय कोतवाली क्षेत्र के बाजार के रास्ते बंद कर दिये गये। पुलिस ने घुमना बाजार से कोतवाली की ओर जाने वाले रास्ते, मोहल्ला डवग्रान में ट्रांसफार्मर के पास, गप्पू सरदार की गली के नुक्कड पर एवं मोहल्ला खतराना कोतवाली भवन के तिराहे के अलावा अन्य गलियां भी बल्लियां लगाकर बंद कर दी गई है।

मालुम हो कि ड्राइवर दिनेश कुमार त्रिपाठी अक्सर मास्क नही लगाते थे। बीते दिनों कोतवाली में जब मीडिया कर्मी ने ही उन्हे टोका तो त्रिपाठी फिल्मी अंदाज में एक्टिंग करते हुये बोले कि मेरे पास कोरोना नही आ सकता है। श्री त्रिपाठी अक्सर कोरोना का मखौल उडाते थे।