आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






कोतवाली में प्रवेश बंद : खिडकी से मुलाकात, बीमारी फैलाने में बारातियों आदि पर केस दर्ज, छात्रा को भगाया

 

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) कोरोना के कहर के कारण कोतवाली फर्रूखाबाद में पीडितों आदि के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। नई व्यवस्था के तहत फरियादी कोतवाली मुंशी कार्यालय के पीछे सब्जी मंडी की ओर से मुंशियों से वार्ता कर अपने शिकायती पत्र दे सकते है। शिकायती पत्र देने वालों के हाथ सेनेटाइज किये जाते है। कोरोना के बचाव के लिये कोतवाली में सुबह शाम फिनाइल से धुलाई की जाती है। अब पुलिस वाले नही चाहते है कि कोई भी कर्मचारी कोरोना बीमारी का शिकार हो। मालुम हो कि आज ही कोतवाली के दोनों ड्राइवर दिनेश कुमार त्रिपाठी व रामशरण यादव को कोरोना हुआ है।

बीमारी फैलाने में बारातियों आदि पर केस दर्ज

कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस ने मोहल्ला तेलियों वाली गली घेरशामू खां निवासी अमित बाथम पुत्र रामशरण, सिंधी कालोनी निवासी हितेश पुत्र भगवानदास, मोहल्ला मनिहारी निवासी लईक पुत्र यासीन एवं कोतवाली क्षेत्र के उर्मिला मैरिज लॉन के संचालक कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम सलेमपुर निवासी दिनेशचन्द्र पुत्र जगदीशचन्द्र, जनपद हरदोई थाना के पटियानीम निवासी प्रताप नरायन बाजपेयी के खिलाफ महामारी अधिनियम आदि के मुकदमे दर्ज किये है।

पांचालघाट स्थित उर्मिला मैरिज लॉन में शादी समारोह में करीब 100 लोग मौजूद थे। पुलिस ने दूल्हा दुल्हन के पिता को बुलाया तो वर पक्ष से दिनेशचन्द्र तथा वधू पक्ष के अखिलेश आये। उनसे शादी की परमीशन में पूछा गया तो दिनेशचन्द्र ने परमीशन दिखाई। जिसमे रात 9 बजे तक शादी कार्यक्रम में 30 व्यक्तियों की उपस्थिति थी।

मनिहारी निवासी लईक मीनार मस्जिद के निकट जरी मटेरियल की दुकान पर बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करके सामान बेच रहे थे। हितेश रेलवे स्टेशन तिराहे के पास हितेश गैस चूल्हा दुकान में 10-12 लोगों के साथ किसी भी नियम का पालन न करके दुकान चला रहे थे। जब कि अमित बाथम अमित लस्सी की दुकान पर भी उक्त तरीके सामान बेच रहे थे।

छात्रा को भगाया

कोतवाली फर्रूखाबाद की शिवा कालोनी मसेनी निवासी सेना के हवलदार की 20 वर्षीय पुत्री प्रेमी के साथ चली गई। हवलदार की पत्नी ने मोहल्ले के आकाश पुत्र प्रवेश के विरूद्ध बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये कोतवाली में तहरीर दी है। घटना के मुताबिक हवलदार की पत्नी घर पर अकेली रहती है। वह 24 जून को शाम 5 बजे दूध लेने गई थी, उसी समय आकाश हवलदार की 20 वर्षीय पुत्र को बहला फुसलाकर ले गया। मां के घर लौटने पर छोटी बेटी ने घटना की जानकारी दी। युवती जाते समय अपने सभी शैक्षिक प्रमाण पत्र, एटीएम कार्ड, कैंटीन कार्ड, 2 मोबाइल फोन व सोने के कुंडल ले गई।