आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *     *कायमगंज नगर क्षेत्र की खबरों व विज्ञापनों के लिए अनुराग सिंह गंगवार से संपर्क करें. फोन नंबर 6386 6056 20*






पत्रकार के साथ ही प्रधान, अधिवक्ता की पत्नी व बेटे को भी हो गया कोरोनाः डॉक्टर को बीमारी

फर्रुखाबाद। पत्रकार के साथ ही प्रधान अधिवक्ता की पत्नी व बेटे को भी कोरोना हो गया है। जबकि अधिवक्ता के कोरोना पीड़ित भाई डॉक्टर का इलाज चल रहा है। पत्रकार विकास दीक्षित थाना मऊदरवाजा के ग्राम कुइयांवूट जसमई चौराहा निकट निवासी मनोज का 22 वर्षीय पुत्र है। विकास लखनऊ से प्रकाशित दैनिक अखबार में काम करता था बीते एक पखवारे से स्थिति संदिग्ध होने के कारण विकास को अखबार के कार्यालय आने से मना कर दिया गया था।

बताया गया है कि विकास को कोरोना बीमारी से दिवंगत दीवान ओम प्रकाश शर्मा के संपर्क से महामारी हुई है। जब दीवान ओम प्रकाश शर्मा का लोहिया अस्पताल में इलाज हो रहा था तो समय विकास भी वहां मौजूद था। तबीयत बिगड़ने पर विकास घर पर ही रहता था उसने 3 दिन पूर्व ही लोहिया अस्पताल में सैंपल दिया था विकास के पिता टेलरिंग का कार्य करते हैं।

ब्लाक बालपुर ग्राम पंचायत ढिलावल के प्रधान रविंद्र सिंह चौहान उनके चाचा रुकमंगल सिंह चौहान एडवोकेट के 22 वर्षीय पुत्र आकाश एवं पत्नी मंजू सिंह को भी कोरौना हो गया है। यह लोग लाल दरवाजा में रहते थे जिनको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। श्री चौहान तहसील सदर में वकालत करते है ढिलावल निवासी प्रताप सिंह चौहान के भाई डॉ नरवीर सिंह को भी बीते दिनों कोरोना हो गया था जिनका सैफई में इलाज चल रहा है।

अनुमान लगाया गया कि किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉ नरवीर को कोरोना हुआ और डॉक्टर के संपर्क में आने से उनके परिजन भी बीमारी के शिकार हो गए। बताया गया कि आकाश नोएडा के मीडिया हाउस में काम करता था वह 2 महीने से घर पर ही था। नगर के मोहल्ला छावनी निवासी नीरज गुप्ता पुत्र छम्मीलाल मोहल्ला नाला मछरट्टा निवासी विकास गुप्ता पुत्र रामकिशोर मोहल्ला लिंजी गंज निवासी प्रवेश कुमार पुत्र सुरेश चंद थाना जहानगंज के ग्राम जैतपुर निवासी अजीत सिंह की पत्नी अनुराधा पुत्र प्रिंस एवं हर्षित को भी कोरोना हो गया है।