चर्चित होटल में सेक्स रैकेट में पकडी गई युवती परिजनों के हवाले : शोहदों का शांतिभंग करने में चालान

चर्चित होटल में सेक्स रैकेट में पकडी गई युवती परिजनों के हवाले : शोहदों का शांतिभंग करने में चालान

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) नगर के चर्चित होटल में सेक्स रैकेट में पकडी गई युवती परिजनों के हवाले की गई। जब कि शोहदों का शांतिभंग करने में चालान किया गया। कादरीगेट चौकी इंचार्ज हरिओमप्रकाश त्रिपाठी के संरक्षण में लालगेट तिराहा स्थित राजपूत होटल में बीते काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने पर शहर कोतवाल वेदप्रकाश पांडेय ने घुमना चौकी इंचार्ज शिवशंकर तिवारी एवं महिला सिपाहियों के साथ होटल में छापा मारा। पुलिस ने युवती व 3 लोगों के साथ होटल मालिक को भी पकड लिया, जिनको कोतवाली ले जाया गया।

सेक्स रैकेट को चलवाने वाले सफेद पोशों ने मामले को रफादफा करने का प्रयास किया। पुलिस के सामने भी होटल में सेक्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई न कर पाने की मजबूरी थी। नियमानुसार सीओ स्तर के अधिकारी को ही सेक्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है। करीब 20 वर्षीय पकडी गई अविवाहित युवती थाना राजेपुर क्षेत्र की रहने वाली थी। वह काफी दिनों से सेक्स रैकेट में शामिल हुई थी। युवती घर वालों को सामान खरीदने की जानकारी देकर सुबह घर से आई थी। पुलिस के बुलावे पर युवती के मां बाप कोतवाली पहुंचे, पुलिस ने युवती मां बाप को सौप दी।

पुलिस ने होटल मालिक व अधेड व्यक्ति को भी सिफारिश पर छोड दिया। घुमना चौकी इंचार्ज शिवशंकर तिवारी ने मोहल्ला गंगा नगर कालोनी निवासी राजीव कुमार पुत्र राजपाल एवं मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी नन्हू पुत्र बलराम का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया। इसी होटल में बीते एक दशक पूर्व कोतवाल कालूराम दोहरे व एसओजी प्रभारी बीके सिसोदिया ने छापा मारकर कई युवतियों व शोहदों को संदिग्ध अवस्था में पकडा था। इसी दौरान एक फोटो ग्राफर भी पकडा गया था, जिसकी कोतवाल ने सरेआम पिटाई कर दी थी। पत्रकार बताने वाले इस फोटो ग्राफर के घर पर ही उसकी प्रेमिका ने चप्पलों से पिटाई की थी।

मालुम हो कि नगर के एक अन्य चर्चित होटल में मनचले युवकों को 1600 रूपयों में एक घंटे के लिये कमरा दिया जाता है। युवक अपनी प्रेमिकाओं को होटल में ले जाकर अय्याशी करते है। पुलिस को इस होटल के कारनामों की जानकारी है, पुलिस जानबूझकर अंजान बनी है। सम्भ्रांत लोगों ने पुलिस के आलाधिकारियों से नगर में वेश्यावृत्ति के धंधे को बंद कराने की मांग की है।

Categories: अपराध

About Author