पुलिस पर जानलेवा फायरिंग करने वाले बदमाश को गोली लगीः फायरिंग में दरोगा व सिपाही घायल

फर्रुखाबाद। पुलिस पर जानलेवा फायरिंग करने वाला बदमाश ऋषि मिश्रा गोली लगने से घायल हो गया है पुलिस मुठभेड़ में दरोगा व सिपाही भी घायल हुए हैं पुलिस भागने वाले बदमाशों को तलाश कर रही है। शमशाबाद थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार रावत को रात करीब 8 जानकारी मिली कि बदमाश चौकी चिलसरा क्षेत्र में वारदात करने के लिए आए हैं।

थानाध्यक्ष ने दरोगा बिक्रम आदि पुलिसकर्मियों के साथ चिलसरा रोड के ग्राम सहरइया तिराहे पर बाइक सवार बदमाशों को रोकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा फायरिंग की, पुलिस ने भी बचाव करते हुए जवाबी गोली चलाई। दाहिने पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया उसके साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए।

थाना शमशाबाद पुलिस के अलावा थाना मऊ दरवाजा पुलिस ने भी इलाके में भागने वाले बदमाशों को तलाश किया। थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार रावत ने बताया की मुठभेड़ में गोली लगने से जनपद कासगंज थाना सिडपुरा के दहेली खुर्द निवासी 22 वर्षीय रिषी मिश्रा पुत्र किशन चंद घायल हुआ है। जिसको हिरासत में लिया गया। घायल रिषी के पास गोली चलाने वाला 315 बोर तमंचा कारतूस व खोखे के अलावा बाइक भी मिली है।

गोली लगने से उपनिरीक्षक विक्रम व सिपाही जय किशोर घायल हुआ है घायल बदमाश व पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए सीएससी शमशाबाद भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मुख्यालय से रवाना हो गए।