आईपीएल सट्टा करने वाले विक्रांत अवस्थी व उसके मां बाप बहन व दोस्तों पर केस दर्ज

आईपीएल सट्टा करने वाले विक्रांत अवस्थी व उसके मां बाप बहन व दोस्तों पर केस दर्ज

फर्रुखाबाद। शहर कोतवाली पुलिस ने आईपीएल सट्टा करवाने वाले नंदी सेना प्रमुख विक्रांत अवस्थी उसके मां बाप बहन भाई व दोस्तों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडे ने नगर के मोहल्ला राय दीपचंद निवासी विक्रांत अवस्थी, राहुल अवस्थी पिता अजय कुमार अवस्थी मां निर्मला देवी बहन नीतू मोहल्ला सिल्वर शाइन टॉकीज के सामने बाइक रिपेयरिंग दुकान मालिक आकाश ठाकुर तथा सिल्वर साइन टॉकीज के सामने मिठाई दुकानदार विकास राजपूत के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

छापे के दौरान पुलिस ने विकास अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी भीडवाड़ा अफरातफरी के माहौल में भाग गए। पुलिस को विकास विक्रांत अवस्थी के मकान से 15,28,570 रुपए, नोट गिनने वाली मशीन, टेप मशीन, मोबाइल फोन 3 सिम कार्ड 11 सट्टा चार्ट के पैड एवं एक बोतल पेट्रोल मिला है।

मालूम हो कि शहर कोतवाल वेदप्रकाश पांडे ने दोपहर बाद सीओ राजवीर सिंह एसओजी प्रभारी जय प्रकाश शर्मा मऊदरवाजा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जेपी शर्मा आदि पुलिस फोर्स के सहयोग से छापा मारा था। चेतावनी के बावजूद मकान का दरवाजा न खोलने पर पुलिस ने दरवाजा तोडने की भी चेतावनी दी। काफी मशक्कत के बाद करीब 2 घंटे बाद दरवाजा खुलवाने में सफल हुई। मकान के ऊपर वाले कमरे में आईपीएल सट्टे का कारोबार किया जा रहा था पुलिस ने विकास अवस्थी को पकड़ लिया।

विक्रांत अवस्थी ने घर में घुसने का विरोध करते हुए परिजनों से कहा कि पेट्रोल लाओ और घर में आग लगा दो इन सभी लोगों को आगजनी में फंसा दो। यह सुनते ही पुलिस कर्मचारी भयभीत हो गए विक्रांत अवस्थी ने पेट्रोल से भरी बोतल विकास को पकड़ा दी विकास ने आग लगाने के लिए अपने ऊपर पेट्रोल डालने की कोशिश की। पुलिस ने बोतल छीनकर विकास को कब्जे में ले लिया तभी विक्रांत अवस्थी उसकी मां बहन पिता ने घर के बाहर जाकर शोर मचाया कि पुलिस ने मेरे घर में आग लगा दी है।

जिससे आसपास के लोग छतों से इधर-उधर झांकने लगे पुलिस ने सभी लोगों को असलियत पता कर शांत किया। इसी दौरान भीडभाड सकरी गली का फायदा उठाकर विक्रांत अवस्थी अपने परिजनों व दोस्तों के साथ भाग गया। इंस्पेक्टर वेद प्रकाश पांडे ने पुलिस अधीक्षक से लिखित अनुमति लेने के बाद ही सीओ के नेतृत्व में छापा मारा था। पुलिस भागे अपराधियों को तलाश कर रही है।

पुलिस ने अपराध संख्या 922/ 20 धारा 3/4 जुआ अधिनियम व 353 309 व धारा 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

About Author

Related Articles