आरटीओ बनकर लाखों कीमती बाइक लूटने वाला इटावा का शातिर सरगना गिरफ्तार

आरटीओ बनकर लाखों कीमती बाइक लूटने वाला इटावा का शातिर सरगना गिरफ्तार

फर्रुखाबाद।(एफबीडी न्यू)जिले की पुलिस ने आरटीओ बनकर लाखों रुपए कीमती बाइक लूटने वाले शातिर सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। नवाबगंज थानाध्यक्ष श्रीमती पूनम जादौन ने एसओजी टीम के साथ जनपद इटावा थाना फ्रेंड्स कॉलोनी के मोहल्ला शिवपुरी शाला निवासी सुमित कुमार पुत्र ओम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सुमित को पुलिस लाइन के सभागार में मीडिया के सामने पेश किया। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल मिश्र ने बताया कि जनपद कन्नौज की कोतवाली गुरसहायगंज नगर पूर्वी क्रॉसिंग निवासी आसिफ 17 अक्टूबर को अपने दोस्त सलीम निवासी कमालगंज के साथ अपने भाई की बाइक से शमशाबाद जा रहे थे।

जब वह थाना नवाबगंज के ग्राम सिरौली में सौदान सिंह इंटर कॉलेज के सामने से गुजर रहे थे सभी पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने स्वयं को आरटीओ ऑफीसर बताकर बाइक रोक ली। लुटेरों ने मोबाइल बाइक व पर्श लेकर का कि तुम लोग आओ हम लोग वहीं मिलेंगे। यह कहकर लुटेरे बाइक लेकर फरार हो गए पुलिस ने आसिफ की लूट की रिपोर्ट दर्ज की एसपी ने इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए सीओ मोहम्दाबाद सोहराब आलम एवं स्वाट टीम को लगाया।

पुलिस ने लुटेरे सुमित को ग्राम ममरेजपुर चौराहे से लूट में प्रयोग की गई बाइक व मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सुनील की निशादेही पर लूटी गई यामाहा आर 15 बाइक व मोबाइल फोन को भी बरामद किया है। सुनील ने पुलिस को बताया कि मैं अपने दो नाबालिग साथियों के साथ रोहिला चौराहे पर खड़े थे तभी सामने से 2 लाख कीमती यामा की बाइक R15 को देखकर उसके पीछे लग गए और आरटीओ बताकर उनकी बाइक मोबाइल फोन व पर्श लूट लिया था।

वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप मौजूद रहे, पुलिस सुमित के साथियों को तलाश कर रही है।

About Author

Related Articles