पूर्व सांसद के पैलेस पर गरजी जेसीबी मशीनः मंदिर क्षतिग्रस्त,व्यापारी पुलिस शिकंजे में

पूर्व सांसद के पैलेस पर गरजी जेसीबी मशीनः मंदिर क्षतिग्रस्त,व्यापारी पुलिस शिकंजे में

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अतिक्रमण हटाओ अभियान के तीसरे दिन जेसीबी ने पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव के मैरिज पैलेस पर कहर ढाया। सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में कृष्णा देवी डिग्री कॉलेज के निकट से अभियान की शुरुआत की गई। जेसीबी से पूर्व सांसद के यादव पैलेस की नाली का जाल उखाड़कर पटिया तोडी गई। बीबीगंज पुलिस चौकी के सामने ईश्वरी विश्वविद्यालय के सर्चलाइट भवन की सीडी तोडकर नाली का जाल उखाडकर दीवार गिराई। इसी के पड़ोस में सौरभ मिश्रा के जय अंबे गारमेंट्स की दुकान के आशीशान चबूतरे को जेसीबी तोड़ने लगी थोड़ी देर बाद ही सीएम ने जेसीबी हटवा दी।

मनकामेश्वर मंदिर के चबूतरे को तोड़ते समय मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया जब जेसीबी चालक ने श्याम मनोहर दुबे की दुकान की पटिया तोड़ने के लिए जेसीबी लगाई तभी उनके बेटे चालक उपेंद्र को मारने के लिए जेसीबी पर चढ़ गए। किराएदार सर्राफ अंकित वर्मा भी जेसीबी मशीन के ऊपर पहुंच गया ड्राइवर के साथ मारपीट देखकर सीएम ने माइक से पुलिस को विरोध करने वालों को हटाने के लिए कहा। तभी पुलिस वाले भाग कर वहां पहुंचे दरोगा सोमवीर ने अंकित वर्मा को पकड़ कर पिटाई कर दी और उसे थाने ले जाने के लिए घसीटने लगे।

अंकित को बचाने के लिए उनकी पत्नी अलका पति से चिपट गई इसके बावजूद अंकित को जबरन थाना मऊदरवाजा ले जाया गया। बवाल के दौरान श्याम मनोहर के परिवार की महिलाएं बाहर निकल कर बवाल करने लगी सीएम ने महिला पुलिस को बुलाकर महिलाओं को मकान के अंदर करवाया। और बाहर से गेट बंद करवा दिया तभी नाली के अंदर तक जेसीबी से तोड़फोड़ की गई। मोहल्ला सूफी खां के मूल निवासी अंकित ने बताया कि अब मैं मोहल्ला दीवान मुबारिक में रहता हूं मैं दुकान मालिक के पुत्रों को जेसीबी से नीचे उतारने के लिए गया था अंकित को छुड़वाने की पैरवी में उसके परिजन थाने पहुंचे।

बीबीगंज मैं सभा भवन एवं हनुमान मंदिर की पटिया तोड़ी गई जब चर्चित व्यापारी बॉबी गुप्ता के मकान की सीडी तोड़ने के लिए जेसीबी मशीन लगाई गई तो बॉबी ने सीड़ी तोड़ने का विरोध किया। सभासद असलम शेर खां एवं व्यापारी नेता फुरखान खां ने प्रयास किया कि बॉबी की सीड़ी न टूटे। विरोध देखकर सीएम ने माइक से इंस्पेक्टर से कहा कि यह बड़ा नेता बनता है इसको कोतवाली ले जाओ। तभी बॉबी ने सिटी मजिस्ट्रेट से कहा कि आप व्यापारियों के दो फाड हो जाने का लाभ उठा रहे है तो सीएम ने बॉबी से कहा कि तुम भी फायदा उठा लो। विरोध के बावजूद बॉबी के मकान की सीढ़ी तोड़ी गई।

Categories: Breaking News

About Author