ससुराल वालों ने पीटकर मार डाला बहू को : ड्राइवर की पिटाई कर मोबाइल व नकदी लूटी

ससुराल वालों ने पीटकर मार डाला बहू को : ड्राइवर की पिटाई कर मोबाइल व नकदी लूटी

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) दहेज लोभियों ने युवती शिप्रा को पीट-पीटकर मार डाला। शिप्रा थाना शमसाबाद के ग्राम रजलामई निवासी स्व0 अरविन्द सिंह गंगवार की पुत्री थी। युवती के भाई शुभम ने कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला अम्बेडकर नगर नरकसा निवासी शिप्रा के पति आकाश उर्फ सोनू, सास तपेश्वरी, ननद कुमारी पारूल, पूजा के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शिप्रा का 15 नवम्बर 2017 को सोनू से विवाह हुआ था। दहेज में 5 लाख व कार की मांग को लेकर शिप्रा को प्रताडित किया गया। शुभम को आज सूचना दी गई कि तुम्हारी बहन बीमार है। जब वह परिजनों के साथ बहन की ससुराल पहुंचा तो वह मृत पडी थी। उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। शुभम ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने बहन को पीटकर मार डाला है।

ड्राइवर की पिटाई कर मोबाइल व नकदी लूटी

थाना मऊदरवाजा के ग्राम नूरपुर मट्टा की मडैया निवासी रामकृष्ण ने ममेरे भाई रामनिवास की पुत्री की मौत हो जाने के मामले में ग्राम महेशपुर जैनापुर निवासी ट्रक चालक कुलदीप सिंह के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस हिरासत में ड्राइवर कुलदीप सिंह ने बताया कि मै मौरंग के ट्रक को लेकर 10 किलोमीटर की रफ्तार से जा रहा था। बाइक फिसल जाने से ट्रक के अंदर वाले पहिये से युवती की मौत हुई है। गांव वालों ने मेरी जमकर पिटाई की और मोबाइल फोन व 5 हजार रूपये लूट लिये। ट्रक ग्राम सातनपुर निवासी कश्मीर सिंह यादव का है।

वाहन तोड पिटाई करने वालों पर केस

थाना नवाबगंज के ग्राम बलीपुर निवासी रजनेश कुमार पुत्र विजय सिंह ने वाहन रोककर मारपीट व जान से मारने की धमकी एवं वाहन में तोडफोड करने वाले हमलावर सचिन, बिट्टू पुत्र उदयवीर व उसके साथी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह घटना 31 दिसम्बर की ग्राम बलीपुर जाने वाले बाईपास स्थित विश्राम सिंह होटल के पास की है।

तमंचाधारी गिरफ्तार

कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस ने मोहल्ला अम्बेडकर नगर नरकसा निवासी अंकित उर्फ श्यामू मिश्रा पुत्र जितेन्द्र को मसेनी टीला तिराहे पर 315 बोर तमंचा व 2 कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है।

सटोरिया गिरफ्तार

थाना मऊदरवाजा पुलिस ने मोहल्ला तकिया नशरत शाह निवासी शगीर पुत्र शहीद को मध्यरात मोहल्ले में ही सट्टे की खाईबाडी करते 5200 रूपयों सहित गिरफ्तार किया है।

हिन्दू आर्मी के प्रदेश संयोजक का मनोनयन

हिन्दू आर्मी के संस्थापक मनीश यादव ने नगर के मोहल्ला खडंजा अब्दुल रज्जाक निवासी अंकित तिवारी उर्फ प्रशांत की आर्मी के प्रदेश संयोजक पद पर नियुक्ति की है।

Categories: Breaking News

About Author