पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश गुड्डू व सिपाही राहुल घायलः लूटे जेबरात व शस्त्र बरामद

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश गुड्डू व सिपाही राहुल घायलः लूटे जेबरात व शस्त्र बरामद

फर्रुखाबाद।(एफबीडी न्यूज़) थाना मऊदरवाजा पुलिस की आज सुबह हुई मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश व सिपाही घायल हो गया है। घायलों को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया। मऊदरवाजा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जय प्रकाश शर्मा स्वाट टीम के साथ आज तडके चिलसरा रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

उसी समय पुलिस को आमिलपुर गांव की ओर से बदमाशों की के आने की सूचना मिली। पुलिस ने आमिलपुर तिराहे पर बदमाशों की घेराबंदी की उसी दौरान आमिलपुर की ओर से बाइक से तीन बदमाश आते दिखे।

पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तो बदमाश बाइक को छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने अवैध शस्त्रों से पुलिस पर फायरिंग की तभी पुलिस ने भी जवाबी गोली चलाई। गोली लगने से जनपद शाहजहांपुर थाना मिर्जापुर के ग्राम अंखिया खेड़ा निवासी बदमाश गुड्डू पुत्र असगर घायल हो गया, गोली लगने से सिपाही राहुल मोहर भी जख्मी हो गया। पुलिस के गुड्डू के पास 315 बोर तमंचा कारतूस खोखा के अलावा लूटे हुए सोने के कुंडल एवं चांदी की 10 पाजेब मिली है।

गुड्डू ने अपने साथियों की मदद से 5 अक्टूबर की रात में नगर के मोहल्ला सुनार गली निवासी सर्राफ रजत वर्मा को तमंचे से धमका कर सोने चांदी के जेवरात आदि सामान को लूटा था। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सिटी राजवीर सिंह मौके पर पहुंचे उन्होंने मीडिया को बताया कि बदमाश गुड्डू के दाहिने पैर में गोली लगी है घायल गुड्डू व सिपाही राहुल को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया है।

भगौडे लुटेरों की तलाश

मुठभेड के दौरान थाना मिर्जापुर के ग्राम इस्मालपुर निवासी गुड्डू पुत्र गुलामरसूल एवं मस्जिद नगला निवासी राजू पुत्र लल्लन पुलिस को चकमा देकर भाग गये थे। गुड्डू ने पुलिस को बताया कि मैने तीन माह पूर्व राजू व गुड्डू के सहयोग से इसी इलाके में लूट की थी, जेबरात आपस में बाट लिये थे। कुछ सामान अभी मेरे पास ही है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles