लोभी युवक ने पत्नी सहित परिजनों को मारने की दी धमकी : युवक से कुकर्म, राजमिस्त्री ने की चोरी

लोभी युवक ने पत्नी सहित परिजनों को मारने की दी धमकी : युवक से कुकर्म, राजमिस्त्री ने की चोरी

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) लोभी युवक ने पत्नी सहित परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है। कोतवाली फर्रूखाबाद टीला मसेनी निकट पटेल गैस गोदाम निवासी पूर्व फौजी विश्वनाथ राठौर ने गाजियाबाद कवि नगर एसजी 113 शास्त्री नगर निवासी पुत्री के पति मनोज कुमार, ससुर नाथूराम, सास सावित्री एवं जेठ नीरज के विरूद्ध दहेज उत्पीडन की रिपोर्ट दर्ज कराई है। विश्वनाथ ने 25 लाख रूपयों का दहेज देकर 23 अप्रैल 2015 को पुत्री कल्पना की शादी मनोज से की थी।

शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज में 10 लाख रूपयों की मांग को लेकर कल्पना को प्रताडित किया। मनोज ने कल्पना से कहा कि तू मेरी भाभी के पैरों के बराबर भी नही है, मै मां के लिये नौकरानी लाया हूँ। मनोज ने पत्नी को न्यूयार्क जाने वाली नकली हवाई जहाज की टिकट व्हाटसए्प पर टिकट भेजकर मानसिक प्रताडित किया और कहा कि जल्द ही 10 लाख रूपयों का इंतजाम कराओ नही तो तुमको तलाक देकर विदेश चला जाऊंगा।

कल्पना ने पुत्री को जन्म दिया, जिसको छीनकर ससुराल वालों ने कल्पना की पिटाई की और मोबाइल फोन व एटीएम भी छीन लिया और धमकाया कि पहले तेरे भाई को मारूंगा फिर तेरे पूरे परिवार को।

युवक से कुकर्म

थाना जहानगंज के ग्राम पतौंजा निवासी अमित ने थाना शमसाबाद के ग्राम फैजबाग कुइयांखेडा निवासी हिमांशू पुत्र कुंवरपाल के विरूद्ध छोटे मंदबुद्धि वाले भाई के साथ कुकर्म किये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राजमिस्त्री ने की चोरी

थाना अमृतपुर के ग्राम बलीपट्टी निवासी राजीव मिश्रा ने अज्ञात राजमिस्त्री के विरूद्ध बाइक गायब कर देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राजीव ने नगर के मोहल्ला शिवनगर कालोनी में निहास भराने के लिये राजमिस्त्री को लगाया था। प्लाट पर राजीव की बाइक खडी थी। मौका देखकर राजमिस्त्री बाइक को लेकर गायब हो गया। राजमिस्त्री मौके पर अपने औजार व जैकेट छोड गया। राजीव ने जैकेट में मिले 2 मोबाइल नम्बरों से सम्पर्क किया, परन्तु बात नही हो सकी। उनकी बाइक की डिग्गी में 7300 रूपये, बैंक की पासबुक, पत्नी का एटीएम आदि जरूरी कागजात थे।

5 जुंआरी गिरफ्तार

थाना राजेपुर पुलिस ने ग्राम कमरूद्दीन निवासी ललित कुमार नई बस्ती कटरी सथरा निवासी पप्पू उर्फ सतेन्द्र, रंजीत सिंह, अरविन्द सिंह एवं बंगाली सिंह को जुंआ खेलते गिरफ्तार किया है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles