सभासद के दबंग भतीजों ने व्यापारी पर चलाई जानलेवा गोलीः बाल-बाल बचा व्यापारी

सभासद के दबंग भतीजों ने व्यापारी पर चलाई जानलेवा गोलीः बाल-बाल बचा व्यापारी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) सभासद के दबंग भतीजों द्वारा व्यापारी पर जानलेना फायरिंग किये जाने से सनसनी फैल गई। दबंग युवक कोतवाली पुलिस को खुली चुनौती दे फायरिंग कर भाग गएः यह घटना कोतवाली फर्रुखाबाद के सामने दोपहर 12.30 बजे की है। मोहल्ला नुनहाई स्ट्रीट निवासी अनिल कुमार गौड़ पुत्र शिवचरण ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। अनिल कुमार की कोतवाली के सामने घुमना तिराहे के निकट कपड़े की दुकान है अनिल दोपहर बाद कपड़े की दुकान पर बैठा था।

उसी समय मोहल्ला नुनहाई निवासी सौरभ अग्निहोत्री व वरुण अग्निहोत्री कपड़े की दुकान पर पहुंचे और अनिल को गाली गलौज करने लगे। जब अनिल ने गाली देने का विरोध किया तो दबंगों ने जान से मारने की नियत से अनिल के ऊपर तमंचे से फायर किए। गोली लगने से अनिल बाल-बाल बच गया फायरिंग की घटना से भगदड मचकर दहशत फैल गई।


दहशत के कारण अनिल काफी भयभीत हो गए घटना गोल्डी सारस्वत पंकज सारस्वत आदि दुकानदारों ने देखी। फायरिंग करने वाले दबंग तमंचे लहराते हुए नेहरू रोड की ओर भाग गए। दबंग युवक मोहल्ला नुनहाई निवासी सभासद श्रीमती अर्चना अग्निहोत्री के भतीजे हैं पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर रही है।

सीओ सिटी राजवीर सिंह ने बताया कि व्यापारी अनिल कुमार गौड़ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

(संजीव अग्निहोत्री बच्चू की रिपोर्ट)

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles