दिल्ली से अफहत युवक बरामदः लाखों की फिरौती मांगने वाले तीनों यादव गिरफ्तार

दिल्ली से अफहत युवक बरामदः लाखों की फिरौती मांगने वाले तीनों यादव गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) शहर कोतवाली पुलिस ने दिल्ली से अपहृत युवक अनुज कटियार को बरामद कर लाखों की फिरौती मांगने वाले तीनों यादवों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम चांदपुर निवासी चक्की मालिक रणजीत सिंह कटियार का 32 वर्षीय पुत्र दिल्ली में कंप्यूटर हार्डवेयर एवं मास्क का व्यवसाय करता है अनुज का 21 जनवरी को दिल्ली से अपहरण किया गया रणजीत सिंह ने फोन पर 10 लाख की फिरौती मांगने वाले युवकों के विरुद्ध बीती रात रिपोर्ट दर्ज कराई।

शहर कोतवाल ने पांचाल घाट चौकी इंचार्ज बलराज भाटी आदि पुलिस कर्मियों के सहयोग से बीती नगर की सुनहरी मस्जिद के निकट सफेद रंग की ब्रेजा का नंबर यूपी 84 वाई/0 645 की घेराबंदी की। पुलिस ने इसी कार से अनुज को सुरक्षित बरामद कर लिया तथा कार सवार तीनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया। जिनमें कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम रोहिला निवासी राजीव यादव पुत्र वीरेंद्र सिंह, कल्लू यादव उर्फ रमेश पुत्र श्री कृष्ण एवं जनपद मैनपुरी के मोहल्ला राजीव गांधी नगर निवासी नरेंद्र यादव पुत्र अजीत सिंह शामिल है।
अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि हम लोगों ने रुपयों की कमी के कारण लालच में आकर योजनाबद्ध तरीके से अनुज का अपहरण कर 10 लाख रुपयों की फिरौती मांगी थी।

रणजीत का बड़ा बेटा अनुराग जनपद हमीरपुर में मौरम का कारोबार करता है जिसने नरेंद्र से 6 लाख रुपये लिए थे नरेंद्र ने रणजीत से रुपए देने को कहा तो रणजीत ने प्लाट बिक जाने पर रुपए देने का वायदा किया था। रुपए न मिलने पर नरेंद्र ने राजीव व कल्लू के सहयोग से अनुज का अपहरण करने की योजना बनाईः फेसबुक से अनुज से संपर्क किया गया नरेंद्र दोनों साथियों के साथ दिल्ली गया वहां उसने मास्क खरीदने के लिए अनुज को बुलाया। जब अनुज बाइक से मास्क दिखाने गया तभी अनुज को पकड़कर कार में बंधक बनाया गया।

अनुज की बाइक पार्क में जमा कर उसकी रसीद अनुज को दी गई और उसका हेलमेट वहीं फेंका गया। नरेंद्र ने फिरौती के लिए अनुज का ही मोबाइल फोन इस्तेमाल किया था।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles