चोरों ने नगदी जेवरात उड़ाएः छात्रा ने मृत शोहदे एवं उसके परिजनों के विरुद्ध लिखाई रिपोर्ट

चोरों ने नगदी जेवरात उड़ाएः छात्रा ने मृत शोहदे एवं उसके परिजनों के विरुद्ध लिखाई रिपोर्ट

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) चोरों ने थाना मऊ दरवाजा के मोहल्ला नौलक्खा में दो मकानों से नगदी जेवरात उड़ा दिए। मोहल्ले के इरफान पुत्र शौकत अली 22 जनवरी को परिवार सहित कायमगंज अपने भाई के घर गए थे। रात के समय चोरों ने मैन गेट व कमरे का ताला तोड़ दिया चोर अलमारी तोड़कर एक जोड़ी झुमकी चार कंगन सोने की चैन कुंडल टॉप्स हार चार अंगूठी 5 जोड़ी पायलें एवं चार लाख की नगदी ले गए।

इसी मोहल्ले के मुर्सरत भी अपने भाई को देखने बीते दिन कायमगंज गए थे रात में चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोर कमरे का ताला एवं खिड़की तोड़कर बक्से से 45 हजार रुपये सोने के कुंडल चैन तोड़िया खंडुवे एवं कपड़े आदि सामान निकाल ले गए। मुर्सरत आज शाम 4 बजे घर पहुंचे तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी गई है।

छात्रा ने मृतक शोहद व परिजनों के विरुद्ध लिखाई रिपोर्ट

थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला बीबीगंज मेहरबान निवासी स्वर्गीय बजरंग बिहारी शाक्य की 23 वर्षीय पुत्री कुमारी सोनी उर्फ ममता ने अदालत के आदेश पर थाना मऊदरवाजा में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें मोहल्ला दाऊद खां निवासी किशनलाल मौर्य और उनके पुत्र संजीव उर्फ रंजीत मृतक पुत्र कृष्ण कुमार उर्फ भैयालाल को आरोपी बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनी एम ए प्रथम वर्ष की छात्रा है उसे कृष्ण कुमार आए दिन पीछा करके छेड़खानी और अश्लील हरकतें करके परेशान करता था।

परेशान हो जाने पर छात्रा ने घरवालों को घटना की जानकारी दी छात्रा के परिजन कृष्ण कुमार के घर शिकायत करने गए थे। इसी बात से वह लोग छात्रा के परिजनों से रंजिश मानने लगे छात्रा 7 सितंबर की शाम 7 बजे बीबीगंज स्थित मंदिर पूजा करने गई थी। उसी दौरान कृष्ण कुमार ने उसे घेर लिया और धमकाते हुए कहा कि यदि तूने मेरी बात नहीं मानी और मेरी शिकायत घरवालों से कर दी इसीलिए मैं जबरिया उठा कर ले जाऊंगा। छात्रा का करीब 15 मिनट तक कृष्ण कुमार से विवाद हुआ कृष्ण कुमार ने छात्रा का पकड़ कर उसे पटक दिया और घसीटते हुए ले जाने लगा।

इस दौरान मंदिर पर मौजूद लोगों ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी तो उसका भाई मयंक तुरंत ही मौके पर पहुंचा। उसने छात्रा को कृष्ण कुमार के चंगुल से वहन को छुड़ाया। तभी कृष्ण कुमार के परिजन भी वहां पहुंच गए किशन लाल के हाथ में 315 बोर का तमंचा तथा संजीव के हाथ में डंडा था। उन्होंने मयंक को जान से मारने की नियत से गोली चला दी गोली मयंक के बाएं पैर में लगी। घायल मयंक की कृष्ण कुमार से गुत्थम गुत्था होने लगी इसी दौरान किशनलाल ने दूसरा फायर किया संयोग से गोली मयंक को न लगकर कृष्ण कुमार को लगी।

पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई अस्पताल में कृष्ण कुमार को मृत घोषित किया गया। छात्रा ने कहा है कि भाई का इलाज कराने के कारण मैं तुरंत थाने नहीं पहुंच सकी किशनलाल ने पुलिस से सेटिंग करके एवं राजनीतिक दबाव बनाकर मेरे भाई के विरुद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज करा कर उसी के पास तमंचे की बरामदगी दर्शा दी।

शहजान मंसूरी भीम आर्मी के मंडल उपाध्यक्ष मनोनीत

भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने काशीराम साहेब की विचारधारा बहुजन हिताय बहुजन सुखाय को आगे बढ़ाने के लिए मोहम्मद शहजान मंसूरी को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के कानपुर मंडल उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles