अप्राकृतिक मैथून करने वाले युवक ने कराया गर्भपात : एक दिन की एसपी ने किया रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश

अप्राकृतिक मैथून करने वाले युवक ने कराया गर्भपात : एक दिन की एसपी ने किया रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) एक दिन की एसपी बनी पूजा दुबे ने पीडित युवती को न्याय दिलाने के लिये उसके शिकायती पत्र पर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश कोतवाली फतेहगढ के प्रभारी निरीक्षक को दिया है। कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला ग्रानगंज निवासी रामा पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हुई थी।

शिकायत के मुताबिक रामा का जनपद कानपुर नगर थाना कल्यानपुर की आवास विकास कालोनी निवासी सौरभ शुक्ला पुत्र विमल कुमार से 9 फरवरी 2019 को विवाह हुआ था। विवाह के बाद रामा को पति सौरभ, सास सुनीता, ससुर, ननद निक्की व नंदोई परमानंद ने 5 लाख रूपयों की मांग को लेकर प्रताडित किया। पिटाई के अलावा शारीरिक व मानसिक उत्पीडन किया गया।

सौरभ पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक मैथून करता था और विरोध करने पर पत्नी की पिटाई कर घर से 5 लाख रूपये लाने का भी दबाब डालता था। रामा सितम्बर 2019 को गर्भवती हुई, तब ससुराल वालों ने मिलकर माह जनवरी 2020 में रमा का कल्यानपुर स्थित निजी अस्पताल में जबरन गर्भपात करवा दिया और कुछ दिन बाद जेबरात लेकर पिटाई करने के बाद पहने कपडों में ही घर से निकाल दिया और चेतावनी दी कि 5 लाख रूपये लेकर ही घर की दहलीज पर पैर रखना।

20 दिसम्बर को ससुराल वाले 2 अन्य व्यक्तियों के साथ रामा के घर गये और उसके मां बाप पर 5 लाख रूपयों को देने का दबाब बनाया। रूपये न देने पर रामा को मारकर सौरभ की दूसरी शादी करने को कहा। इसी दौरान रामा की पिटाई की गई, जब वह थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो कोई सुनवाई नही हुई।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles