राज महिला आयोग की सदस्य डा0 मिथलेश अग्रवाल को वैश्य समाज ने किया सम्मानित

राज महिला आयोग की सदस्य डा0 मिथलेश अग्रवाल को वैश्य समाज ने किया सम्मानित

फर्रुखाबाद। वैश्य समाज द्वारा डा0 श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल को उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाने जाने के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह आयोजित किया। सम्मान सांसद मुकेश राजपूत,भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता,सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी,समाजसेवी डॉ अरविंद गुप्ता एवं पूर्व चेयरमैन शमशाबाद विजय गुप्ता ने डॉक्टर ने मिथिलेश अग्रवाल का फूल मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक सुशील गुप्ता एवं भाजपा जिला कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता ने 51 किलो की माला से राज्य महिला आयोग सदस्य डॉ श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल एवं अन्य अतिथियों का सम्मान किया।

सभासद मंजू अग्रवाल, आरती गुप्ता,प्रिया गुप्ता,कोमल गुप्ता, रीना गुप्ता आदि ने 21 किलो की फूल माला से डॉ श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल का सम्मान किया। नीरज गुप्ता,दिवाकर गुप्ता, विपिन गुप्ता,गौरव गुप्ता एवं पवित्र गुप्ता ने राज्य महिला आयोग की सदस्य को स्मृति चिन्ह भेंट किए। राज्य महिला आयोग की सदस्य डॉ श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल ने कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश सरकार ने जो जिम्मेदारी दी है वह इसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगी।

बीजेपी सरकार में प्रदेश में महिलाओं पर अपराध सबसे कम है। केंद्र एवं प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। वर्तमान में महिला सशक्तिकरण के लिए कई निर्णायक फैसले लिए गए। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसी कई प्रकार की योजनाओं के द्वारा भारत सरकार महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा और भेदभाव के प्रति सजग हो रही है। देश की अर्थव्यवस्था में महिलाओं के योगदान को नकारा नहीं जा सकता है।

राज्य महिला आयोग सदस्य डॉ श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल ने वैश्य समाज की महिलाओं को आगे आने का आह्वान किया। सांसद मुकेश राजपूत ने कहा प्रदेश सरकार ने मिथिलेश अग्रवाल को राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाकर फर्रुखाबाद का गौरव बढ़ाने का कार्य किया मिथिलेश अग्रवाल के द्वारा निरंतर समाजसेवी कार्य किए गए।
सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने कहा मिथिलेश अग्रवाल ने समाज सेवा के माध्यम से गरीबों को राहत पहुंचाने के कार्य किए हैं। कायमगंज की नगर पालिका अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने विकास के कई महत्वपूर्ण कार्य किए। श्रीमती मिथिलेश अग्रवाल को महिला आयोग का सदस्य बनाकर जनपद का गौरव बढ़ाने का कार्य किया योगी सरकार व्यापारियों को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है।


भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा प्रदेश एवं केंद्र सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए संवेदनशील है प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अपराध में भारी कमी आई है। प्रदेश सरकार व्यापारियों के हित के लिए कार्य कर रही है पिछली सपा और बसपा की सरकारें व्यापारियों का उत्पीड़न करती थी। समाजसेवी डॉ अरविंद गुप्ता ने कहा देश के उत्थान में वैश्य समाज का अग्रणी योगदान रहा है जब भी देश हित की बात आई है तब-तब वैश्य समाज ने तन-मन-धन से सबसे आगे आकर सहयोग करने का कार्य किया।

समाज को आगे बढ़ाने के लिए एकजुटता एवं आपसी सहयोग बढ़ाना होगा।
पूर्व चेयरमैन शमशाबाद विजय गुप्ता ने भी वैश्य समाज द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी मुकेश गुप्ता ने किया। इस अवसर पर शशिकांत गुप्ता, महेश गुप्ता,पंकज अग्रवाल,अनुराधा गुप्ता,ज्योति अग्रवाल,मुन्ना लाल गुप्ता,सुनील गुप्ता,रामस्वरूप गुप्ता, व्यापारी नेता संजय गर्ग,मयंक गुप्ता, अंकित गुप्ता,रचित अग्रवाल,भाजपा मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी आदि लोग मौजूद रहे।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles