कलयुगी ताई ने मासूम भतीजे की कर दी हत्याः शव बरामद,महिला व पिता गिरफ्तार

कलयुगी ताई ने मासूम भतीजे की कर दी हत्याः शव बरामद,महिला व पिता गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पुलिस ने मासूम भतीजे की हत्या करने वाली ताई व उसके पिता को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है। पुलिस ने कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला न्यू फौजी कॉलोनी निवासी शैलेंद्र की गिरफ्तार पत्नी श्रीमती नीरज एवं उसके पिता राम बहादुर को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कि श्रीमती नीरज के घर जनपद एटा थाना नयागांव के ग्राम कल्लू टीलपुर निवासी बृजेश सिंह का 5 वर्षीय पुत्र यश प्रताप रहता था। यस अक्सर बिस्तर पर शौच करता था गंदगी सफाई करने के कारण नीरज काफी परेशान रहती थी।

नीरज ने 6 फरवरी को यश प्रताप की हत्या कर दी और उसके शव को बैग में रखकर थाना कम्पिल के ग्राम जिजौटा बुजुर्ग पिता राम बहादुर के घर ले गई। नीरजा ने पिता से शव को इलाके के जंगल के गड्ढे में दफन कर दिया। भतीजे यस के गायब हो जाने पर शैलेंद्र ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज 8 फरवरी को दर्ज कराई। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर यश को बरामद करने के लिए पुलिस टीम गठित की। पुलिस को प्रारंभिक जांच में नीरज पर संदेह हुआ पुलिस ने जब नीरज से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने नीरज की हत्या की घटना कबूल कर शव बरामद करवाने को कहा।

उपनिरीक्षक सीमा पटेल नीरज को उसके घर जिजौटा बुजुर्ग ले गयी पुलिस ने राम बहादुर को पकड़ लिया। रामबहादुर की निशादेही पर जंगल के गड्ढे में में दफनाया गया यस का शव बरामद कर लिया शव को काले बैग में रखकर मिट्टी में दबाया गया था। पुलिस ने नीरज एवं उसके पिता राम बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है। यश के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है एसपी ने गुड वर्क करने वाले कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर व स्वाट प्रभारी की टीम को बधाई दी है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles