अधिवक्ता पर ग्रामीण को झूठे केस में फंसाने का आरोप : डाक्टर का ईनामी हत्यारा गिरफ्तार

अधिवक्ता पर ग्रामीण को झूठे केस में फंसाने का आरोप : डाक्टर का ईनामी हत्यारा गिरफ्तार

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) अधिवक्ता पर रंजिश के कारण ग्रामीण नीलू राठौर को झूठे मुकदमे में फंसाये जाने का आरोप लगाया गया है। थाना मऊदरवाजा के ग्राम टिमरूआ निवासी सुनील कुमार दिवाकर एडवोकेट ने गांव के नीलू पुत्र रतीराम, मोती पुत्र महाराम, पुष्पेन्द्र पुत्र राकेश एवं अजेश पुत्र नंदकिशोर के विरूद्ध घर में घुसकर मारपीट गाली गलौज व अश्लील पत्र फेंकने की रिपोर्ट आज दर्ज कराई है।

जब कि जसमई चौकी इंचार्ज अमित शर्मा बीते दिन सुबह करीब 10.30 बजे ही नीलू को घर से पकडकर थाने ले गये। पुलिस ने नीलू के घर चाय पी और जानकारी के बहाने चौकी चलने की बात कहकर बुला ले गये। पुलिस पुष्पेन्द्र के भाई धर्मेन्द्र को भी पकड ले गई। परिजनो ने आरोप लगाया कि अधिवक्ता सुनील ने रंजिश के कारण नीलू के विरूद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बीते वर्ष नीलू के भाई नरेश ने अदालत के आदेश पर अधिक्ता सुनील के परिजन शिशुपाल दिवाकर आदि के विरूद्ध बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती के बरामद हो जाने पर सुनील ने मामले में राजीनामा करवाकर मुकदमा खत्म करवा दिया था।

आज नरेश व उनकी पत्नी, नीलू की पत्नी एवं कैलाश इसी मामले में शिकायत करने एसपी के कार्यालय गये थे। लेकिन उनकी एसपी से भेट नही हो सकी। अब परिजन कल पुनः न्याय पाने के लिये एसपी से मिलेगे। परिजनों ने एसपी से मामले की जांच सीओ से कराये जाने की गुहार लगाई है।

डाक्टर का ईनामी हत्यारा गिरफ्तार

एसटीएफ कानपुर के इंस्पेक्टर शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कोतवाली कायमगंज के दरोगा संतोष कुमार के सहयोग से डा0 बिलाल के हत्यारे जनपद आगरा थाना ताजगंज के ग्राम कुंआखेडा निवासी आशीष यादव पुत्र रामप्रकाश को गिरफ्तार किया है। आशीष ने साथियों के सहयोग से 20 मार्च 2019 को ग्राम अहियापुर निवासी डा0 बिलाल की हत्या कर दी थी। आशीष के फरार हो जाने पर एसपी ने उसके ऊपर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था। आशीष पर गैंगेस्टर का भी मुकदमा दर्ज कराया गया था।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना मऊदरवाजा की बजरिया चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला शिवाजी नगर पृथ्वी दरवाजा निवासी शिवम पुत्र नानकराम एवं जनपद मैनपुरी थाना कुरावली के भीम नगर निवासी साहिल कुमार पुत्र नंदराम को खुम्बरपुर शराब ठेके के निकट 315 बोर व 12 तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

टॉवर का सामान चोरी

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम मसेनी स्थित रिलाइंस जियो के टॉवर से विगत दिनों रात के समय हजारों रूपये कीमती उपकरण चुराये गये। टॉवर के टेकनिशयन अमन कुमार ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles