पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम की खानापूर्ति : पंचायत चुनाव में अपराधियों पर नकेल की तैयारी

पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम की खानापूर्ति : पंचायत चुनाव में अपराधियों पर नकेल की तैयारी

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शकुशल सम्पन्न कराये जाने की तैयारी में पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की है। लेकिन थानों में इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की खानापूर्ति की गई। एसपी ने मीडिया को बताया कि शकुशल पंचायत चुनाव कराने, अपराधों पर अंकुश लगाने एवं जन समस्याओं के निस्तारण हेतु माह के प्रत्येक रविवार को जिले के समस्त थानों में आपकी पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम को आयोजित किया जायेगा। आज इस कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

जिसमे प्रधान पद के प्रत्याशी, उनके समर्थक, सम्भ्रांत व्यक्ति, पुलिस पेंशनर, सरकारी कर्मचारी, लाइसेंस धारक शामिल हुये। जिनसे विवादों एवं रंजिश के बारे में जानकारी कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये। रजिस्टर नम्बर 8 बीट रजिस्टर, भूमि विवाद रजिस्टर, हत्या बलवा रजिस्टर का अध्यन्न किया गया।

थानों के सभी अपराधियों, हिस्ट्रीसीटर, टॉप टेन एवं 10 साल के अपराधियों की जांच करने की हिदायत दी गई। एसपी ने मीडिया को बताया कि आपकी पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किये जाने के सम्बंध में जनपद के थाना क्षेत्रों में व्यापक प्रचार किया गया। गांव मोहल्लों में प्रचार करना तो दूर रहा, पुलिस के डिजिटल वॉलंटियर गु्रप पर भी यह सूचना नही डाली गई।

Categories: Breaking News

About Author