सपा नेता की दुकान पर तोड़फोड़ का केस दर्जः गायब वृद्ध का शव फांसी पर लटका मिला

सपा नेता की दुकान पर तोड़फोड़ का केस दर्जः गायब वृद्ध का शव फांसी पर लटका मिला


फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद युनूस अंसारी की दुकान पर की गई तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के मुताबिक मोहम्मद यूनुस अंसारी फतेहगढ़ चौराहा पेट्रोल पंप के पीछे बीते 30 वर्षों से वेल्डिंग व आयरन का काम करते हैं। बीती राम साथ बीती शाम 7 बजे मोहम्मद यूनुस अंसारी व उनके लड़के युसूफ को जुम्मन उर्फ जाहिद व निहाल पुत्र रुखसार ने मोबाइल पर सूचना दी कि तुम्हारी दुकान में कई लोग तोड़फोड़ कर सामान फेंक रहे हैं।

इसी सूचना पर मोहम्मद युनूस अंसारी का पुत्र युसूफ भागकर दुकान पर गया तो उसने देखा कि दुकान मालिक का लड़का अंबर पुत्र इस्माइल, अरवाज पुत्र टप्पू खां निवासी मोहल्ला हाथीखाना व उनके चार पांच लोग दुकान पर तोड़फोड़ कर रहे थे। यूसुफ ने उनको तोड़फोड़ करने से मना किया तो उन्होंने यूसुफ के साथ गाली गलौज कर गाली गलौज किया और मारने के लिए तमंचा लेकर दौड़े हमलावरों ने कहा किसका बाप मोहम्मद युनूस अंसारी बहुत बड़ा नेता बनता है सब लोग इसको पकड़कर मार डालो।

भयभीत यूसुफ ने भागकर जान बचाई तभी मोहम्मद युनूस अंसारी वहां पहुंचे उन्होंने देखा की अंबर व उसके साथी ताला तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए और उसमें रखा सामान सेना की ब्रेच प्लाई सनमाइका आदि सब सामान तोड डाला और उठाकर बाहर फेंक दिया। पोर्टेबल जनरेटर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया औजार भी फेंक दिए। यूनुस अंसारी ने रिपोर्ट में कहा है कि मालिक ने दुकान खाली कराकर ऊंचे दाम पर बेचने की धमकी दी है तोड़फोड़ की घटना जुम्मन निहाल आदि लोगों ने देखी है। पुलिस ने अपराध संख्या 69 बटा / 21 धारा 147 148 427 452 323 504 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

युवती नगदी लेकर प्रेमी के साथ चली गई

कोतवाली फतेहगढ़ की पीडब्ल्यूडी कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय युवती घर से हजारों रुपए लेकर प्रेमी के साथ चली गई। युवती की मां ने पड़ोसी बच्चू पुत्र श्यामू कठेरिया के विरुद्ध बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिक लड़की 20 फरवरी को घर से 10000 लेकर लेकर गायब हो गई। मां ने बच्चू पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है।

गायब वृद्ध का शव लटका देखे जाने पर कोहराम

मेरापुर मेरापुर क्षेत्र में दो दिन पूर्व घर से गायब वृद्ध नरेंद्र सिंह गंगवार का शव पेड़ पर लटका देखे जाने पर कोहराम मच गया। पकड़िया के पेड़ की डाल पर प्लास्टिक की रस्सी से फांसी के फंदे पर शव लटका मिला। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।
मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव कुरार निवासी हरिनाम की चौपाल में खड़े पकड़िया के वृक्ष की डाल पर प्लास्टिक की रस्सी के फांसी के फंदे पर वृद्ध का शव लटकता देखा गया।

जिससे गांव में सनसनी फैल गई। वृद्ध के शव की शिनाख्त पडोसी ग्राम अचरा तकीपुर निवासी 60 वर्षीय नरेंद्र सिंह गंगवार के रूप में हुई। नरेंद्र सिंह का शव मिलने की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पंहुच गये। रात में ही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में ले लिया और शव को अचरा चौकी भिजवा दिया। अचरा चौकी इंचार्ज किरन पाल नागर ने आज सुबह पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे अभिषेक ने थाने में सूचना दी कि मेरे पिता नरेंद्र सिंह गंगवार का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

वह 18 फरवरी को घर से कहीं चले गये थे परिजन उनकी खोजबीन कर ही रहे थे तभी
रविवार की रात करीब 9 बजे मुझे जानकारी मिली कि मेरे पिता ने ग्राम कुरार निवासी हरिनाम की चौपाल में पकडिया पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है उनका मुझे पकडिया के पेड़ पर लटका हुआ शव मिला। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मेरापुर थानाध्यक्ष धर्वेन्द्र कुमार ने बताया की वृद्ध के बेटे अभिषेक के प्रार्थना पत्र पर फौती सूचना अंकित कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Categories: Breaking News

About Author