गायब भाई बहन को पहचानों : धारदार हथियार व लाठी डंडों के हमले में 7 घायल, 20 पर केस

गायब भाई बहन को पहचानों : धारदार हथियार व लाठी डंडों के हमले में 7 घायल, 20 पर केस

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) शहर कोतवाली पुलिस ने गायब मिले भाई व बहन को चाइल्ड लाइन के कर्मचारियों के हवाले कर दिया। 7 वर्षीय बालक व 5 वर्षीय बालिका आज दोपहर नगर के मोहल्ला खतराना में घूम रहे थे। मोहल्ले वालों ने दोनों को कोतवाली पहुंचाया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक अकरम खां ने उनसे पूछताछ की। तो बालक ने अपना नाम राजा तथा पिता का नाम पुन्नू बताया। जब कि बालिका ने अपना नाम चांदनी पिता का नाम चुन्नू बताया।

लेकिन भाई बहन अपने मोहल्ले व जिले का नाम नही बता सके। यह जानकारी मिलने पर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डा0 संजीव गंगवार ने चाइल्ड लाइन कार्यालय को सूचना दी। टीम मेम्बर मणि मिश्रा एवं अलताफ अली कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पुलिस ने दोनों बच्चों को उनके हवाले कर दिया।

हमले में युवक घायल

कोतवाली फर्रूखाबाद के मोहल्ला दरीवा पूर्व निवासी राधाकृष्ण के पुत्र सुजीत को धारदार हथियार व लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया गया। सुजीत के भाई राजू ने मोहल्ले के हमलावर कल्लू, माइकल, सत्यनरायण, सोनू, टिंकू, अंकुश, सचिन व लाला के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। सुजीत देर शाम घर के बाहर बैठा था तभी आरोपियों ने सुनियोजित ढंग से हमला कर दिया।

कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने अदालत के आदेश पर नगला प्रीतम निवासी स्व0 पातीराम की पत्नी कृष्णा देवी की ओर से पडोसी रामविलास उनके पुत्र अमित कुमार व दीपक कुमार के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी 24 नवम्बर की रात 10 बजे पातीराम के घर में घुस गये और मकान के बटवारे के विवाद में कृष्णा देवी व उनके पुत्र नीरज एवं पुत्री दीपमाला को हमलाकर घायल कर दिया तथा घर में तोडफोड भी की थी।

कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने अदालत के आदेश पर मोहल्ला ग्रानगंज निवासी रामप्रकाश राठौर के पुत्र सुभाष की ओर से मुकदमा दर्ज किया है। जिसमे मोहल्ले के कन्हैयालाल व उनके पुत्र मुकेश राजेश एवं राहुल, विकास, बबलू, प्रमोद, नंदू एवं गोविन्द को आरोपी बनाया गया। सुभाष का टैंपों 5 जून 2019 की रात 11 बजे मुकेश के दरवाजे पर बंद हो गया, इसी विवाद में आरोपियों ने घर में घुसकर मुकेश व उसके पिता तथा भाई सुधीर की जमकर पिटाई कर दी थी। जब पुलिस ने पीडितों की रिपोर्ट दर्ज नही की तब उन्होने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles