युवा कांग्रेस ने बेरोजगार युवकों से संवाद कर उनकी दुखती रग दबाकर मदद का दिया आश्वासन

युवा कांग्रेस ने बेरोजगार युवकों से संवाद कर उनकी दुखती रग दबाकर मदद का दिया आश्वासन

फर्रूखाबाद। जिला युवा कांग्रेस फर्रुखाबाद द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम नौकरी संवाद के अंतर्गत जिले में राजेपुर ब्लॉक के करनपुरदत्त ग्रामसभा में एवं बढ़पुर ब्लॉक के कटरी धरमपुर एवं शहर के कादरीगेट में नौकरी संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। संवाद के दौरान सैकड़ो की संख्या में बेरोजगार युवाओं ने भाग लेकर अपनी बात रखी।

कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं प्रभारी सचिन शंखवार एवं जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी ने बेरोजगार युवाओं से संवाद कर बेरोजगारी से उत्पन्न हुई समस्याओं से रूबरू कराया। संवाद के दौरान अधिकतर बेरोजगार युवाओं ने वर्तमान सरकार को इस समस्या के लिए दोषी बताया एवं जनप्रतिनिधियों को जमकर कोसा। प्रदेश सचिव ने कहा कि हम फर्रुखाबाद के बेरोजगार युवाओ की बात प्रियंका गांधी तक ले कर जायेगे और युवाओ से इस बेरोजगारी कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की।

जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी ने युवाओ से कहा कि हम हर सम्भव प्रयास करेंगे इस बेरोजगारी के खिलाफ लड़ने का। वर्तमान जनप्रतिनिधियों से सवाल करेंगे कि आप ने फर्रुखाबाद के बेरोजगार युवाओ की समस्या के लिए क्या किया। कब इनकी आवाज सदन में उठाई, हम फर्रुखाबाद की हर गली हर गांव तक इस बेरोजगारी कार्यक्रम को ले कर जायेगे और इस सरकार से युवाओ के अधिकारों के लिए सड़कों पर लड़ेंगे।

कार्यक्रम में जिला महासचिव मोहित शुक्ला, हर्ष सिंह, अमृतपुर विधानसभा अध्यक्ष सत्यप्रकाश तिवारी, सदर उपाध्यक्ष हिलाल शफ़ीकी, अंकित दीक्षित, केशव अवस्थी, फैसल खान, शिवम बाजपेई, अनुज सिंह, विवेक सिंह, सलमान खा, शिवम यादव, सहित ब्लॉक एवं विधानसभा युवा कांग्रेस के पदाधिकारीगण व सैकड़ो बेरोजगार युवाओ रहे। यह जानकारी युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शुभम तिवारी ने दी है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles