तालाब में मिले युवक की अय्याशी में हत्या किये जाने की आशंका : आर्यावर्त बैंक की अदालत लगी

तालाब में मिले युवक की अय्याशी में हत्या किये जाने की आशंका : आर्यावर्त बैंक की अदालत लगी

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) नगर क्षेत्र के ग्राम पचपुखरा के तालाब में मिले करीब 25 वर्षीय युवक की अय्याशी में हत्या किये जाने की आशंका जाहिर की गई। गांव का तालाब तीन ओर आबादी से घिरा है। सुबह कटी पतंग को तालाब से निकालने के लिये बच्चों ने लंगड डाला। तब उन्हे 2 जूते दिखाई पडे, बच्चों की सूचना पर जब गांव वालों ने गहराई से उस ओर देखा तब अनुमान लगाया गया कि यह किसी का शव है, युवक औंधा पडा है। उसके शरीर पर जलकुम्बी थी।

प्रधान पुत्र अंशू चौहान की सूचना पर मौके पर पहुंची कार्यवाहक थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक मीनेश पचौरी ने शव को बाहर निकलवाया। युवक के शरीर पर काले रंग का स्वेटर, महरूम कलर की बनियान, जीन्स की पेंट व जूते पहने था। स्वेटर में एक काले रंग का मॉस्क निकला।

युवक के चेहरे का मास गल जाने के कारण चेहरा विक्रत हो गया था। युवक अंदर अंडरवियर नही पहने था। अनुमान लगाया गया कि दोहरे जिस्म वाले युवक का शव करीब 20-25 दिनों से तालाब में पडा था। जिससे चर्चा शुरू हो गई कि इसकी अय्याशी के कारण हत्या की गई है। शव निकाले जाने से पहले अनुमान लगाया गया था कि कोई नशेडी तालाब में गिर गया है। पुलिस ने शव को शिनाख्त कराने के लिये पीएम हॉउस की मोर्चरी में रखवा दिया। मौके पर सीओ सिटी राजवीर सिंह व सपा नेता नगेन्द्र शाक्य भी पहुंचे।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना राजेपुर पुलिस ने ग्राम सीढे चकरपुर निवासी शातिर अपराधी नन्हे पुत्र रामलाल को 315 बोर तमंचा व 3 कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

आर्यावर्त बैंक की अदालत लगी

राजेपुर की आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सामने शाखा प्रबंधक योगेन्द्र पाल सिंह ने लोक अदालत लगवाई। जिसमे गांधी शाखा के प्रबंधक शगुन गुप्ता, अमृतपुर के प्रबंधक गौरव तिवारी, राजपुर शाखा के प्रबंधक आलोक वर्मा, क्षेत्रीय प्रबंधक आदि कर्मचारी मौजूद रहे। लोक अदालत में ग्रामीणों को एनपीए के खाते में होने वाले ग्रामीणों की ऋण राशि को मुक्त करने का अवसर दिया गया। 39 हुये समझौतों में 10 मामले राजेपुर शाखा के थे। जिसमे एनपीए खाते के बकाया 578800 रूपये है। जिसमे टॉकिंग राशि 253000 रूपयों के समझौते हुये।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles