बिना निकाह 4 बच्चों की मां को पत्नी बतौर रखने वाला युवक गिरफ्तार : एसएसआई सस्पेंड

बिना निकाह 4 बच्चों की मां को पत्नी बतौर रखने वाला युवक गिरफ्तार : एसएसआई सस्पेंड

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) कोतवाली पुलिस ने बिना निकाह 4 बच्चों की मां को पत्नी बतौर रखने वाले युवक आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बीती रात मोहल्ला खटकपुरा इज्जत खां निवासी आसिफ पुत्र भूरा एवं मोहल्ला घोडा नखास निवासी रोहुल अपीन पुत्र जफर को हवालात में बंद कर दिया था। रोहुल ने बताया कि मेरी पत्नी नगमा का आसिफ से काफी समय से अवैध सम्बंध चल रहा था। नगमा करीब 4 माह पूर्व रात के 2 बजे 10 वर्षीय पुत्र रिफत, 8 वर्षीय पुत्री हवीवा, 6 वर्षीय सुमैरा एवं ढाई वर्षीय इकरा को छोडकर चली गई थी।

जाते समय वह नकदी जेबरात व लहंगे दुपट्टे सहित 3 लाख का सामान भी ले गई थी। रोहुल ने बताया कि नगमा कोतवाली अलीगंज के मोहल्ला अंसारी निवासी कदीर की पत्नी है, उसका चाल चलन ठीक न होने पर मैने उसे शादी के तीसरे दिन ही भगा दिया था। नगमा ने मुझे फकीर बना दिया है। पहले मै आसिफ के पडोस में किराये पर रहता था तभी पत्नी के आसिफ से सम्बंध हो गये थे।

19 वर्षीय आसिफ ने बताया कि नगमा ने मुझे बताया था कि मैने पति को तलाक दे दिया है। तभी से मै उसे पत्नी बतौर रख रहा था। बीती शाम 7.30 बजे रोहुल ने घर में आकर मेरे ऊपर छुरी से हमला किया, मेरी मां शबीना व पत्नी की पिटाई की। नगमा एक माह की गर्भवती है। पुलिस ने आसिफ का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया तथा रोहुल को झगडा न करने की चेतावनी देकर छोड दिया।

सट्टा मुनीम को छोडा

पुलिस ने बीती रात कादरीगेट पजाबा निवासी रंजीत पुत्र उमेश चतुर्वेदी एवं विनोद पुत्र शिवशंकर मिश्रा को सटोरिया कल्लू बाजपेयी के घर से पकड लिया। रंजीत ने बताया कि मै कल्लू की बीमार मां को दवा देने गया था, पुलिस ने कल्लू के मुनीम दिव्यांग संजय कुशवाहा को पकडकर छोड दिया। विनोद ने बताया कि मै अलीगंज वालों के यहां नौकरी करता हूँ, मै घर के बाहर मौजूद था पुलिस मुझे भी पकड लाई। बताया गया कि किसी ने कल्लू के यहां सट्टे का वीडियो पुलिस अधिकारी के पास भेजा है। अधिकारी के निर्देश पर कल्लू के घर पर छापा मारा गया, घर के बाहर मौजूद कल्लू पुलिस को देखकर भाग गया।

एसएसआई सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक ने थाना कमालगंज के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामसेवक वर्मा को सस्पेंड कर दिया है। बताया गया कि एसएसआई किसी से रिश्वत में रूपये ले रहे थे। उनका वीडियों बनाकर पुलिस अधिकारी को भेजा गया है। थाने में रामसेवक वर्मा के सस्पेंड होने की जानकारी पर हडकम्प मच गया।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles