अस्पताल में महिला कर्मचारी को पीटने वाला दबंग गिरफ्तार : नशेडियों ने व्यापारी को पीटा

अस्पताल में महिला कर्मचारी को पीटने वाला दबंग गिरफ्तार : नशेडियों ने व्यापारी को पीटा

फर्रूखाबाद।(एफबीडी न्यूज) बरौन सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की ब्लाक कम्युनिटी प्रोशेसिंग मैनेजर श्रीमती विनीता के साथ बदसलूकी कर पिटाई करने वाले नशेडी दबंग युवक अनूप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीसीटीएम विनीता आज दिन के 2.30 बजे अस्पताल के कक्ष में अकेली मौजूद थी। उसी समय ग्राम बुढनपुर निवासी नवरतन का दबंग पुत्र अनूप शराब के नशे में अस्पताल पहुंचा। उसने दवा काउंटर पर गाली गलौज कर रूतवा जमाया।

अनूप एकांत में बने विनीता के कक्ष में घुस गया, विनीता के साथ गाली गलौज कर टेबिल फेंक दी और उनके साथ मारपीट कर दी। भयभीत विनीता मदद के लिये आबाज लगाते हुये पीछे कालोनी की ओर भागकर अपने कक्ष में घुस गई तो अनूप भी कमरे में घुस गया। वहां भी उसने विनीता के साथ गाली गलौज व मारपीट की। विनीता के पति आदि पडोसी कर्मचारियों ने अनूप को पकड लिया और 102 नम्बर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस वाले अनूप की पिटाई कर उसे थाना मऊदरवाजा ले गये। विनीता फार्मासिस्ट संजीव शाक्य, विमलेश कुमार व वार्ड व्याय सत्यपाल कुशवाहा के साथ थाने गई। उन्होने इंस्पेक्टर को घटना की जानकारी देते हुये अनूप की लिखित शिकायत की। विनीता ने मुकदमेबाजी की झंझट से बचने के लिये इंस्पेक्टर से रिपोर्ट दर्ज न कर अनूप को सबक सिखाने के लिये कहा। बताया गया कि अनूप अक्सर अस्पताल में जाकर बिना पर्चा बनवाये दबंगई से दवाई ले जाता था। इंस्पेक्टर जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि अनूप को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नशेडियों ने व्यापारी को पीटा

कोतवाली फर्रूखाबाद के ग्राम सोताबहादुरपुर निवासी अफजल खां ने हमलावर इबरार, राजबाबू पुत्र श्यामबाबू, पिन्ना, गुलफाम पुत्रगण मुन्ने, मोनिश पुत्र अच्छू के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। अफजल रात 8 बजे अपनी ठंडे की दुकान पर मौजूद थे तभी आरोपी उनकी दुकान के सामने शराब पीने लगे। उन्होने अफजल से नमकीन मांगी, जब अफजल ने रूपये देने को कहा तो सभी लोगों ने अफजल के भाई फतेहखान की लाठी डंडों व लोहे की राड से हमला कर दिया।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles